10 नवंबर से 28 नवंबर तक सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य

10 नवंबर से 28 नवंबर तक सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य

Samved Jain | Publish: Nov, 10 2018 03:56:45 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 03:56:46 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

संसार की सबसे शुभ राशिफल

सागर. नवंबर माह इस बार काफी शुभ रहने वाला है। माना तो यह भी जा रहा है कि माह के इन 18 दिनों में संसार के सबसे शुभ पल भी देखने मिल सकते है। 10 नवंबर से 28 नवंबर तक का यह समय रहेगा, जब कुछ राशियों के जातकों को शुभ संकेत मिलेगा तो कुछ कुछ राशि वालों का जीवन सामान्य रहेगा। इस संबंध में पंडित मनीष दुबे ने हमें सभी 12 राशियों के संयोग बताते हुए चर्चा की। साथ ही मिलते-जुलते राशिचक्र वाली राशियों को मिलाकर एक विस्तृत राशिफल भी बनाया है।

 

10 नवंबर से 28 नवंबर तक सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य

मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क


इस समय किसी भी हालात में आप अपना आपा न खोएं। नही तो पारिवारिक जीवन में कभी न खत्म होने वाली दरार पड़ सकती है। आप शांति और तालमेल बनाने की पूरी कोशिश करें। क्योंकि एक बटा हुआ घर बिखर जाता है। इस समय आपकी रचनात्मक प्रतिभा आपके बहुत काम आ सकती है। इसका सही इस्तेमाल से आपको फायदा होगा।

 

 

सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक


आज के दिन आप मौज मस्ती भरी यात्रा और सामाजिक मेलजोल से खुश रहेंगे। अचानक से धन लाभ होगा। इस समय आपकी स्व'छंद जीवन शैली घर में तनाव पैदा करेगी। इस दौरान देर रात तक बाहर रहना और Óयादा खर्च करने से बचें। इस समय तनाव की वजह से आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती हैं।

 

10 नवंबर से 28 नवंबर तक सातवें आसमान पर रहेगा इन राशियों का भाग्य

धनु, मकर, कुंभ और मीन


परिवार के सभी लोग सेहतमंद रहे हैं। बेरोजगार लोगों को महालक्ष्मी की कृपा से रोजगार के अवसर मिलेंगे। आप अपने कार्य क्षेत्र में दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे। जीवन साथी के साथ अनबन होने की संभावना है। आपस में बैठकर बातचीत के जरिए मामला सुलझाने की कोशिश करें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned