scriptपूर्व मंत्री के साथ श्वेता का वीडियो आया सामने, सागर में श्वेता जैन का हो चुका है वीडियो वायरल | MP Honey Trap Girl Shweta Jain Viral Video With Driver In Sagar | Patrika News

पूर्व मंत्री के साथ श्वेता का वीडियो आया सामने, सागर में श्वेता जैन का हो चुका है वीडियो वायरल

locationसागरPublished: Nov 19, 2019 11:51:32 am

Submitted by:

Samved Jain

MP Honey Trap Girl Shweta Jain Viral Video- श्वेता जैन का पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ वायरल वीडियो, भाजपा शासन में मंत्री रहे है लक्ष्मीकांत शर्मा ,श्वेता जैन के साथ वीडियो में आ रहे है नजर, सागर में श्वेता जैन का हो चुका है पॉर्न वीडियो वायरल

पूर्व मंत्री के साथ श्वेता का वीडियो आया सामने, सागर में श्वेता जैन का हो चुका है वीडियो वायरल

पूर्व मंत्री के साथ श्वेता का वीडियो आया सामने, सागर में श्वेता जैन का हो चुका है वीडियो वायरल

सागर. महीने भर से ठंडा पड़ा हनी ट्रैप मामला एक बार फिर गरमा गया है। हनी ट्रैप गर्ल श्वेता जैन का मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद फिर मामले ने तूल पकड़ लिया है। आगे और भी नेताओं और अफसरों के वीडियो सामने आ सकते है। इसके पहले सागर की श्वेता जैन का सेक्स वीडियो वायरल हो चुका है। इसके बाद भी मामला काफी सुखिर्यों में रह चुका है।
हनी ट्रैप मामले में हाइप्रोफाइल लोगों के पोर्न वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने वाली श्वेता जैन का भंडाफोड़ हो गया है। श्वेता जैन 2013 तक सागर में रही, इसके बाद वह भोपाल में शिफ्ट हो गई थी। बताते है कि श्वेता का भोपाल जाने का कारण उनका वह वीडियो वायरल होना था, जो ड्राइवर के साथ वायरल हुआ था। और जब वह पकड़ी गईं थी तो उन्होंने ड्राइवर के बारे में एक खुलासा भी किया था। इसके बाद वह सागर में नजर नहीं आई थी।

हनी ट्रैप क्वीन श्वेता जैन की सागर में ऐसी रही बायो
हनी ट्रैप की मास्टर माइंड बताई जा रही श्वेता जैन मूलत: सागर की ही रहने वाली बताई जाती है। जबकि श्वेता का विवाह भी सागर में ही हुआ था। श्वेता का पति विजय बीजेपी से जुड़ा हुआ था। व्यवसाय के साथ-साथ नेतागिरी का उसे शौक था। बताते है कि विजय ने उन दिनों एक एनजीओ भी शुरू किया था। जिसके माध्यम से कमाई बढ़ाना उसका मकसद था। यह एनजीओ शुरू होने के बाद विजय की पत्नी श्वेता भी घर से बाहर आ गई थी। विजय भी अब हर काम अपनी पत्नी श्वेता को साथ ले जाकर कराने लगा था।

Honey Trap Girl: श्वेता का ड्राइवर के साथ रंगीन वीडियो हो गया था वायरल, पकड़ी तो बोली थी यह...

…और नेताओं और अधिकारी से श्वेता के होने लगे थे संबंध
बताया जाता है कि पति विजय और पत्नी श्वेता जैन का एनजीओ अब काम करने लगा था। श्वेता जैन भी अब अकेले दम पर काम निकालने लगी थी। इस दौरान श्वेता की मुलाकात अनेक क्षेत्रीय नेताओं, अधिकारियों से हुई। उनके संबंध भी इनके साथ अब जल्द विकसित होने लगे थे। जल्द ही श्वेता जैन ने सागर में अपना कारोबार भी बना लिया था। बताया जाता है श्वेता जैन अब सागर में काफी चर्चित हो गई थी। नेताओं की बीच पैठ हो जाने के कारण उन्हें भाजपा संगठन में भी जगह मिल गई थी।

श्वेता को चाहने वालों की भी नहीं थी कमी, तीन बत्ती की पान की दुकान है चर्चित
खूबसूरत श्वेता जैन अब सागर में अच्छा खासा नाम कमा चुकी थी। श्वेती की खूबसूरती के साथ ही जल्द ही लोगों को फ्रेंड बना लेना लोगों को खूब रास आता था। इस दौरान श्वेता को चाहने वालों की लिस्ट भी सागर में बढ़ती जा रही थी। बताते है कि तीन बत्ती चौराहा पर बनी एक पान की दुकान पर श्वेता के दीवाने खड़े होने लगे थे। कुछ ट्रांसपोटर्स और होटल व्यवसायियों के साथ श्वेता के प्रेम संबंध होने के चर्चा भी सागर में काफी गरम है। इसके अलावा सागर में श्वेता का ग्राफ तेजी से बढऩे का कारण भी उनकी अदाओं और फ्रेंडली व्यवहार बताया जाता है।

Honey Trap Girl: श्वेता का ड्राइवर के साथ रंगीन वीडियो हो गया था वायरल, पकड़ी तो बोली थी यह...

नेताओं के साथ विवादों में भी रही श्वेता
सागर में श्वेता जैन की बढ़ती मांग अब क्षेत्रीय राजनीति में भी सिरदर्द का कारण बन रहे थे। बताया जाता है कि सागर में हुए भाजपा के एक राजनैतिक कार्यक्रम के दौरान सागर में एक भाजपा नेत्री और श्वेता जैन की मंच पर काफी बहस हो गई थी। जिसमें एक-दूसरे पर खुलकर गंभीर आरोप लगाए थे। श्वेता का सागर में भी और भी नेताओं के साथ विवाद होना बताया जाता है। यहीं वजह रही कि अब श्वेता ने भोपाल की ओर कदम बढ़ाना शुरू कर दिए थे। वह भोपाल से काफी लिंक होने लगी थी। अनेक बार कई वरिष्ठ नेता, मंत्रियों के साथ भी श्वेता देखी गई थी।

Honey Trap Girl: श्वेता का ड्राइवर के साथ रंगीन वीडियो हो गया था वायरल, पकड़ी तो बोली थी यह...

…और ड्राइवर के साथ हो गया वीडियो वारयल
श्वेता अब विधानसभा चुनाव में दावेदारी तक के लिए तैयार थी, लेकिन इसी बीच श्वेता जैन का एक वीडियो वायरल होता है। जिसमें श्वेता को उनके ही ड्राइवर के साथ अंतरंग होते हुए दिखाया गया है। वीडियो में ड्राइवर को मोबाइल को छुपाकर वीडियो बनाते हुए दिखाया गया है। बताते है कि श्वेता जैन का यह पोर्न वीडियो सागर में बहुत वायरल हुआ था। इसके बाद श्वेता ने कहा था कि ड्राइवर नहीं वह उनका प्रेमी है। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद श्वेता की काफी बदनामी हुई थी। इसके बाद वह सागर छोड़कर ही चली गई थीं और भोपाल में रहने लगी थीं।

पत्रिका अपने पाठको को ऐसे किसी भी प्रकार के वीडियो को नहीं दिखाता है। साथ ही अपराध की श्रेणी में आने वाले ऐसे वीडियो देखने और वायरल करने की भी सलाह नहीं देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो