सांसद ने कर दिया बंद लिफ्ट का ही लोकार्पण

नहीं सुधार पाए रेल अफसर- रेलवे की यात्री सेवाआें के तहत वाइ-फाइ, लिफ्ट, कोच डिस्प्ले और कोच इंडिगेटर का उद्घाटन

Samved Jain

September, 1303:23 PM

Damoh, Madhya Pradesh, India

सागर. सागर रेलवे स्टेशन पर छह माह से लगी लिफ्ट का शॉर्ट सर्किट रेलवे के अधिकारी एक सप्ताह बाद भी नहीं सुधार पाए। बुधवार को सांसद को खराब लिफ्ट का ही लोकार्पण करना पड़ा। इसके साथ ही सांसद ने वाइ-फाइ, सीसीटीवी कैमरे और एलइडी कोच डिस्प्ले का भी लोकार्पण किया।
रेलवे स्टेशन पर काफी दिनों से वाइ-फाइ और लिफ्ट बनकर तैयार थी, लेकिन इसका लोकार्पण नहीं हो पा रहा था। ५ सितंबर को रेलवे ने यात्री सुविधाओं के लोकार्पण की तिथि निर्धारित की थी, लेकिन लिफ्ट में खराबी के चलते यह कार्यक्रम टाल दिया गया। बुधवार तक लिफ्ट को नहीं सुधारा जा सका। दोपहर एक बजे रेलवे के अधिकारियों की उपस्थित में सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, विधायक शैलेंद्र जैन व भाजपा नेताओं की उपस्थिति में लोकार्पण कार्यक्रम शुरू हुआ।
केंट, भूतेश्वर, अप्सरा टॉकीज के पास अंडर ब्रिज जल्द
सांसद ने कहा कि जनहित के कार्यों में लोगों को अड़ंगा नहीं लगाना चाहिए। मकरोनिया रेलव गेट पर बन रहे आेवर ब्रिज में सड़क पर अवैध कब्जा करने वाले लोग ओवर ब्रिज की डिजाइन का विरोध कर रहे हैं, इसके कारण आेवर ब्रिज का काम और आगे बढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि भूतेश्वर रेलवे गेट सहित केंट एरिया के रेलवे गेटों और अप्सरा टॉकीज के पास एक और अंडर ब्रिज बनाया जाएगा। इसका काम जल्द ही शुरू होगा। सांसद ने कहा कि क्षिप्रा एक्सप्रेस को प्रतिदिन चलाने के लिए रेलवे ट्रैफिक के गिरीश शंकर पिल्लई से बात हुई है। उन्होंने भी गाड़ी को सागर रूट से ही चलाने का आश्वासन दिया है। सांसद ने रेलवे अधिकारियों की लिफ्ट के निर्माण में क्वालिटी को लेकर भी चेताया। शैलेंद्र जैन ने क्षिप्रा एक्सप्रेस को नियमित चलाए जाने की मांग की।
यह रहे उपस्थित
इस दौरान एडीआरएम अंजू मोहनप्रिया, डीसीएम एसके श्रीवास्तव, सीनियर डीइएन संजय यादव, सीनियर डीएसटी अभिषेक राव, सीनियर डीइइ अजय माथुर, स्टेशन प्रबंधक नरेंद्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु दयाल पटेल, शैलेश केशरवानी, हरिओम केशरवानी, रामेश्वर नामदेव सहित रेलवे के अधिकारी कर्मचारी व शहरवासी उपस्थित थे। इस दौरान सांसद ने रेलवे से संबंधित कई लोगों ने अपनी मांगे रखी।

Samved Jain
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned