गांव के रास्ते दलदल में तब्दील, लोग परेशान

गांव के रास्ते दलदल में तब्दील, लोग परेशान

Hamid Khan | Publish: Sep, 08 2018 11:10:19 AM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

मजबूरी : जिम्मेदारों की अनदेखी का खामियाजा भुगत रहे छात्र

गौरझामर. ग्राम नया नगर पंचायत के गांव की सड़क दलदल में तब्दील हो गई है। इससे ग्रामवासियों को परेशानी से जूझना पड़ रहा है। छात्रा शिवानी लोधी, दीप्ति, दीपाली, निशा लोधी छात्र उमाकांत, दीपेश, नरेंद्र विश्वकर्मा, डब्बू रजक ने बताया कि स्कूल जाने में काफी परेशानियां होती है। सड़क बनाने की मांग लखन सिंह लोधी, हेमराज लोधी, खिलम विश्वकर्मा, कलू विश्वकर्मा, चित्तर, लोधी, गुबंदी रजक, मोहन चौधरी, नेतराज, महेश, चंद्रभान ने की है। विद्यार्थियों ने बताया कि स्कूल जाते समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल ड्रेस भी खराब हो जाती है। यदि सड़क का निर्माण हो जाता तो बारिश के मौसम में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। यहां अफसर भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। कई बार सरपंच, सचिव से भी मांग की गई लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं की गई। पानी की निकासी न होने से रास्ता दलदल में तब्दील हो गया। नयानगर पंचायत सरपंच प्रकाश सिंह राजपूत ने बताया कि इस मार्ग को शीघ्र ही ठीक करा दिया जाएगा।
जैसीनगर. वार्ड जगंल चौकी अंतर्गत ग्राम अरविन्द्र पैटल के निवासियों ने जनपद पंचायत सीइओ चेतना पाटिल को सड़क और पानी की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा। मुख्य कार्यपालन अधिकारी पाटिल ने बताया कि सड़क निर्माण के संबंध में पंचायत सचिव से चर्चा की गई है। यह सड़क पहले डीपीआर में नहीं थी लेकिन अब जुड़ जाने से शीघ्र ही सड़क का निर्माण कराया जाएगा।
राहतगढ़. जनपद पंचायत के ग्राम करैया रजौली की सड़क न बनने के कारण छात्रों सहित अन्य लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जन प्रतिनिधि या अधिकारी का ध्यान इस और क्यों नही जा रहा। यदि अफसर व जनप्रतिनिधि ध्यान देते तो बारिश में लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता था। ग्राम की गलियां पगडंडी बन कर रह गई हैं। जिससे मरीजों का इलाज कराना भी मुश्किल हो रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned