scriptरीडर्स फस्र्ट में मुकेश को मिला इलेक्ट्रिक स्कूटर | Mukesh got electric scooter at Reader's First | Patrika News

रीडर्स फस्र्ट में मुकेश को मिला इलेक्ट्रिक स्कूटर

locationसागरPublished: Oct 19, 2021 06:33:29 pm

Submitted by:

Atul sharma

पत्रिका की रीडर्स फस्र्ट योजना के विजेता मुकेश प्रजापति के लिए सोमवार को इलेक्ट्रिक स्कूटर मिला। स्कूटर की चाबी मिलते ही मजदूरी करने वाले मुकेश प्रजापति और उनकी पत्नी गीता प्रजापति का चेहरा खुशी से खिल उठा।

रीडर्स फस्र्ट में मुकेश को मिला इलेक्ट्रिक स्कूटर

रीडर्स फस्र्ट में मुकेश को मिला इलेक्ट्रिक स्कूटर

सागर. पत्रिका की रीडर्स फस्र्ट योजना के विजेता मुकेश प्रजापति के लिए सोमवार को इलेक्ट्रिक स्कूटर मिला। स्कूटर की चाबी मिलते ही मजदूरी करने वाले मुकेश प्रजापति और उनकी पत्नी गीता प्रजापति का चेहरा खुशी से खिल उठा। उन्हें इलेक्ट्रिक स्कूटर की चाबी जिला अध्यक्ष (कार्यवाहक) ग्रामीण कांग्रेस और सरस्वती कंस्ट्रक्शंस के राजकुमार पचौरी ने दी। इस मौके पर पत्रिका के यूनिट हेड अभिषेक माथुर,गणेश एजेंसी के मालिक प्रवीण बुधवानी, रमेश मीणा और राजेश गुप्ता मौजूद रहे।
मुकेश ने कहा कि अब तक मजदूरी करने के लिए वो साइकिल से जाते थे,लेकिन अब स्कूटर से जाएंगे। उन्होंने बताया कि उनके पिताजी बाबुलाल प्रजापति वर्षों से पत्रिका अखबार पढ़ते आ रहे हैं और उनकी वजह से ही हमारे घर पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जा रहा है। मुकेश ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं। अभी तक गाड़ी न रहने की वजह से बच्चों को घुमाने नहीं ले जा पाते थे लेकिन पत्रिका की ओर से गाड़ी मिली है उससे बच्चों को घुमाने भी ले जा सकेंगे। अभी पेट्रोल के दाम मंहगे हैं लेकिन यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है इसलिए हमारा पेट्रोल का खर्च भी बचेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो