देवरी में एसडीएम पटेल और रहली में शशि ने संभाली नगर परिषद की कमान

देवरी में एसडीएम पटेल और रहली में शशि ने संभाली नगर परिषद की कमान

By: manish Dubesy

Published: 03 Jan 2020, 03:23 PM IST

26 साल बाद प्रशासक संभाल रहे हैं जिम्मेदारी
देवरी. अनुविभागीय अधिकारी राजस्व आरके पटेल ने नगर पालिका परिषद में गुरुवार को प्रशासक पद का पदभार ग्रहण कर लिया। इस अवसर पर उन्होंने पालिका अधिकारी कर्मचारियों की बैठक लेकर स्पष्ट निर्देश जारी किए की सुबह 10.30 बजे निर्धारित समय पर नगरपालिका में उपस्थित होकर हस्ताक्षर कर,ें यदि कोई कर्मचारी फील्ड पर जाता है तो इसकी जानकारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी को दी जाए। सफाई जल व्यवस्था आदि को लेकर उन्होंने आवश्यक निर्देश भी जारी किए। प्रभारी सीएमओ रामगोपाल बढोरिया को निर्देशित किया कि सभी कार्य विधिवत तरीके से किए जाएं।
अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के पदभार ग्रहण करने के दौरान उन्होंने उपस्थिति पंजी का मिलान किया तो कई कर्मचारी उपस्थित नहीं मिले। पता चला कि कई कर्मचारी कभी कभार ही आते हैं। नगर पालिका आम लोगों की शिकायतों का समय सीमा में निराकरण करें व्यवस्था में सुधार करने के लिए ही प्रशासक को जिम्मेदारी सौंपी गई है इसलिए सभी इस बात का ध्यान रखने की व्यवस्थाओ में सुधार हो।
रहली. 1 जनवरी को प्रशासन ने एसडीएम को नगर पालिका का प्रशासक नियुक्त किया है। ानगरपालिका अध्यक्ष रेखा हजारी का कार्यकाल समाप्त हो गया है। गुरूवार को एसडीएम शशि मिश्रा नपा कार्यालय पहुची जहां उन्होने कार्यभार ग्रहण किया। उन्होने नपा कार्यालय का भ्रमण किया जहां प्रत्येक कर्मचारी से मुलाकात की। उन्होंने जमा काउंटर पर कर वसूली, आनलाईन वेबसाईट ई नगरपालिका के संबध में सीएमओ एनएन पाण्डे से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। उन्होने बताया कि प्रत्येक गतिविधि नियमानुसार संचालित की जाएगी। इस दौरान आरएसआई धनंजय गुमास्ता, उपयंत्री मोहनी साहू, आमिर खान, भरत पाण्डे, एस के चौबे, महेश ठाकुर, उमेश खरे,सहित समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

manish Dubesy Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned