scriptMurder: भोपाल आकर ‘बदल’ गई डांसर GF, पीयूष के सामने ‘कातिल’ अरजान की ‘जान’ बन छलका रही थी जाम | Murder: girl killed her ex friend with her boy friend | Patrika News

Murder: भोपाल आकर ‘बदल’ गई डांसर GF, पीयूष के सामने ‘कातिल’ अरजान की ‘जान’ बन छलका रही थी जाम

locationसागरPublished: Jul 30, 2019 04:15:42 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

Murder: भोपाल में सागर के युवक की हत्या के मामले में अब नए खुलासे हुए हैं

Murder
सागर/भोपाल. भोपाल में सागर के रहने वाले एक युवक की हत्या ( murder ) हो गई है। हत्या का आरोप उसकी गर्लफ्रेंड और दूसरे प्रेमी पर है। जिस युवक की हत्या हुई है, उसका नाम पीयूष जैन है। वह सागर के सर्राफा व्यापारी का बेटा है। हत्या की आरोपी लड़की पीयूष गर्लफ्रेंड ( girlfriend killed ) थी। लेकिन भोपाल के आने के बाद पीयूष से उसकी दूरियां बढ़ने लगी थी। और अरजान खान के साथ लिव-इन में रह रही थी।
हत्या की आरोपी लड़की श्रेयांशी पांडे एक इवेंट डांसर है। उससे मिलने के उसका बॉयफ्रेंड पीयूष जैन भोपाल के नवाब कॉलोनी स्थित अशोका गॉर्डन में आया था। जहां वह काजीकैंप निवासी अरजान नाम के एक युवक के साथ लिव-इन में रहती थी। पीयूष यहां अरजान के बुलावे पर ही शनिवार देर रात पहुंचा था। श्रेयांशी की वजह से पीयूष और अरजान में फोन पर कई बार विवाद हुआ था। अरजान नहीं चाहता था कि श्रेयांशी पांडे से पीयूष अब बात करे।
Murder
 

गिले-शिकवे दूर करने के लिए बुलाया भोपाल
तमाम विवादों को सुलझाने के लिए अरजान ने ही पीयूष जैन को झांसा देकर पार्टी के बहाने बुलाया था। फिर कमरे पर शराब मंगाई। युवती समेत तीनों ने देर रात तक पैग लगाए। श्रेयांशी भी पीयूष के सामने अरजान के साथ बैठ शराब पी रही थी। दोनों के बीच की नजदीकियां पीयूष को पसंद नहीं था। इसी बात को लेकर पीयूष और अरजान के बीच नोकझोंक चल रही थी। उसके बाद अरजान ने पीयूष के सिर पर लकड़ी से प्रहार कर दिया।
इसे भी पढ़ें: ‘विष कन्या’ के साथ वायरल है IAS अफसर का सेक्स वीडियो, इस वीडियो से समझिए पूरी कहानी

गढ़ी झूठी कहानी
उसके बाद श्रेयांशी और अरजान पीयूष को लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहां दोनों ने डॉक्टरों और पुलिस के सामने झूठी कहानी गढ़ी। जिसमें बताया कि पीयूष शराब के नशे में था, सीढ़ी पर गिरने से बेहोश हो गया है। लेकिन दोनों की यह थ्योरी पुलिस को गले नहीं उतरी। इसके बाद दोनों से शख्ती से पूछताछ हुई। श्रेयांशी सागर कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है।
girlfriend
 

मां को बताया था भोपाल में हूं
शनिवार रात करीब 12 बजे पीयूष ने अपनी मां को फोन कर बताया था कि वह दोस्त से मिलने के लिए भोपाला आया है। रविवार को वह घर आने की बात मां से कही थई। रविवार को उसके चाचा राजकुमार भोपाल पहुंचे। पीएम के बाद शव लेकर वहां पहुंचे, तब अंतिम संस्कार हुआ।
इसे भी पढ़ें: जीजा के साथ ‘पत्नी’ बनकर रहना चाहती थी साक्षी, बाथरूम में घुस गर्भवती बहन का काट दिया गला

खून को साफ ले गया था अस्पताल
अरजान ने पीयूष के शरीर पर गेंतीनुमा डंडा मारा था। भोपाल एसएसपी संजय साहू ने बताया कि हत्या के बाद श्रेयांशी और अरजान ने फर्श पर फैले खून को साफ किया। फिर पीयूष को दूसरे कपड़े पहनाकर हॉस्पिटल ले गए। हत्या की वजह दोनों आरोपी अरजान और श्रेयांशी के बीच पीयूष दरार बन रहा था। पुलिस ने श्रेयांशी और पीयूष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
girlfriend
 

पांच सालों से थी दोस्ती
पीयूष और श्रेयांशी के बीच पिछले पांच सालों से दोस्ती थी। लेकिन भोपाल आने के बाद दूरियां बढ़ने लगी थी। भोपाल में एक इवेंट में श्रेयांशी की मुलाकात अरजान खान से हुई थी। लेकिन पीयूष बार-बार श्रेयांशी से कहता था कि उससे दूरी बना लो।
इसे भी पढ़ें: boyfriend killed : प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी तो प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या

अरजान का रिकॉर्ड है खराब
अरजान खान भोपाल में ही अपने माता-पिता से दूर किराए के घर में रहता है। आरोपी अरजान के बारे में बताया जा रहा है कि श्रेयांशी से पहले एक लड़की के साथ लिव-इन रिलेशन में रहा है। लड़की गर्भवती हुई तो उसने उसे छोड़ दिया। पुलिस रिकॉर्ड खंगाल रही है। अगर वह लड़की शिकायत दर्ज करवाती है तो इसके विरुद्ध रेप का केस दर्ज होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो