scriptनपा के चालक ने सुरक्षा में लगे एसएएफ जवान को पीटा, पढ़ें खबर | Napa driver beat up SAF jawan engaged in security | Patrika News

नपा के चालक ने सुरक्षा में लगे एसएएफ जवान को पीटा, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Oct 16, 2021 09:24:39 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

शहर में लोगों को नहीं पुलिस का भय

Napa driver beat up SAF jawan engaged in security

Napa driver beat up SAF jawan engaged in security

बीना. शहर में दिनोंदिन पुलिस का भय लोगों के मन से खत्म होता जा रहा है और यही कारण है कि अब लोग पुलिस के साथ मारपीट तक करने लगे हंै। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एसएएफ जवान के साथ नपाकर्मी ने नशा की हालत में गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। घटना के समय वहां एक एएसआइ गनेश प्रसाद भी मौजूद थे। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
दरअसल 14 अक्टूबर को नवरात्रि पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कॉलेज तिराहा पर एएसआइ व उनके हमराह के रूप में दशरथ सिंह पिता रामअवतार सिंह गुर्जर पांचवी वाहिनी विशेष शस्त्रबल मुरैना एफ कंपनी ड्यूटी पर थे। दशरथ को पुलिस लाइन सागर से ड्यूटी के लिए भेजा गया था और कॉलेज तिराहा पर ड्यूटी लगाई गई थी। रात 9.30 बजे नपा में पदस्थ वाहन चालक मुकेश पटैरिया आया, जिसने सड़क किनारे बाइक खड़ी कर दी और जवान से कहने लगा मेरी बाइक चोरी हो गई जिसे ढूंढ़कर लाओ, जिसपर जवान ने इसकी शिकायत थाने जाकर करने की बात कही। इसी बात को लेकर मुकेश ने गाली-गलौज शुरू कर दी और मना करने पर जवान के साथ मारपीट कर दी। साथ ही वर्दी भी फाड़ दी। विवाद होते देख एएसआइ मौके पर पहुंचे, जिससे आरोपी वहां से भाग गया। कुछ देर में ही थाने से स्टाफ पहुंच गया था। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट करने पर आरोपी के खिलाफ धारा 353, 332, 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो