बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत की तो महिला को खंभे से बांधकर पीटा, डायल-100 के पहुंचने से बची जान

शराब के नशे में (Alcohol intoxication) धुत एक परिवार के 5 लोगों ने महिला को घर से घसीटकर रस्सी से बिजली के खंभे (ELECTRIC POLL) से बांधा और बेरहमी से पीटा (brutally beaten)..

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Sep 2020, 03:09 PM IST

सागर. मध्यप्रदेश के सागर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। घटना जिले के पटनाखुर्द गांव की है जहां एक महिला को उसके ही पड़ोस में रहने वाले परिवार के 5 लोगों ने (Neighbors) पहले तो घर से घसीटकर बाहर निकाला और फिर अपने घर के आंगन में बने बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा। आरोपियों ने महिला को बचाने आए उसके पति और बेटे के साथ भी मारपीट की। महिला के पति (husband) का कहना है कि वक्त पर डायल-100 (dial-100) मौके पर पहुंच गई नहीं तो आरोपी पीट-पीटकर उसकी पत्नी की हत्या (murder) कर देते।

 

peeta.jpg

बेटी से छेड़छाड़ करने पर पीटा- पीड़िता
घटना उस वक्त की है जब महिला अपने पति के साथ मिलकर भैंसों को चारा डाल रही थी इसी दौरान उसके ही पड़ोस में रहने वाले अरविंद, चंद्रेश, दिनेश, रोहित और राज विश्वकर्मा उसके घर पहुंचे और गाली गलौच करते हुए महिला के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी शराब के नशे में थे और उसे पीटते हुए घसीटकर घर से बाहर निकालकर अपने घर के आंगन में ले गए। जहां उसे एक बिजली के खंभे से रस्सी से बांध दिया और लाठी डंडों और लात घूंसों से बेरहमी से पीटा। चीख पुकार सुनकर जब पति और बेटा उसे बचाने पहुंचा तो शराब के नशे में धुत आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। करीब एक घंटे तक आरोपी उसके साथ बांधकर मारपीट करते रहे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद डायल-100 मौके पर पहुंची और आरोपियों के चंगुल से बंधक महिला को छुड़ाया। महिला को देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पीड़ि़ता ने ये भी बताया कि कुछ दिन पहले ही आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी लेकिन कोई सख्त कार्रवाई न होने के कारण आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए।

ये भी पढ़ें- बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या मामले में पुलिस ज्योतिषी के शरण में!

पुलिस नहीं आती तो पत्नी को मार डालते- पीड़िता का पति
वहीं पीड़ित महिला के पति ने बताया कि अगर आज पुलिस वक्त पर नहीं पहुंचती तो दरिंदे पत्नी की जान ले लेते। पति ने बताया कि जब पत्नी को बचाने के लिए वो अपने बच्चों के साथ पहुंचे तो उनके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने महिला के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों ही परिवारों के बीच आए दिन विवाद होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- Ludo के गेम में पापा ने की चीटिंग, तो कोर्ट पहुंच गई बेटी, बोली- 'अब वे मेरे पापा नहीं'

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned