scriptNepalese couple selling momos commits suicide leaving two-year-old son | मोमोज बेचने वाले नेपाली दंपति ने दो साल के बेटे को छोड़ खुदकुशी की | Patrika News

मोमोज बेचने वाले नेपाली दंपति ने दो साल के बेटे को छोड़ खुदकुशी की

- पड़ोसियों ने मासूम बच्चे को संभाला
सागर। जिले के गढ़ाकोटा कस्बे के रामवार्ड में किराए के कमरे में रहने वाले नेपाली दंपती ने बुधवार सुबह फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव के पास ही उनका 2 साल का मासूम बेटा बिलखता रहा। उसके रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तब दंपति की आत्महत्या की सूचना थाने को दी गई।

सागर

Published: May 12, 2022 02:50:43 am


जानकारी के अनुसार नेपाल निवासी केसर (27) पत्नी पशुपति (24) के साथ कुछ माह पहले ही गढ़ाकोटा आए थे। दोनों रामवार्ड के एक घर में किराए से रहते थे और फास्ट फूड का स्टॉल लगाकर जीपन- यापन कर रहे थे। लेकिन कथित तौर पर दोनों ने खुदकुशी कर ली। उनके शव कमरे के भीतर फंदे पर लटके मिले। दोनों से दो साल का बेटा है, जो अब अनाथ हो चुका है। बेटे को जीवित छोड़कर खुदकुशी करने की बात किसी के गले नहीं उतर रही है। पर इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।
sagar suicide
sagar couple commit suicide
मासूम को नहीं पता वह यतीम हो गया
नेपाली दंपति के दो साल के बेटे को तो पता ही नहीं कि वह यतीम हो गया है। वह उसी कमरे में था, जहां उसके माता-पिता के शव फंदे पर लटके हुए थे। बुधवार सुबह जब पड़ोसी बच्चे के लगातार रोने की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे तो दंपति फंदे पर लटके मिले। टीआइ रजनीकांत दुबे के अनुसार केसर और पशुपति के नेपाल में रहने वाले परिवार के सदस्यों को इसकी सूचना दी गई। दोनों ने आत्महत्या क्यों की इस संबंध में पुलिस पड़ताल कर रही है। फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। केसर और पशुपति की मौत के बाद बिलखते मासूम को पड़ोसियों ने संभाला और उसे दूध पिलाया। बच्चे को पुलिस द्वारा अपनी निगरानी में सुपुर्दगी में दिया गया है।
पत्नी के वियोग में पति ने खुदकुशी की
पत्नी के छोड़कर जाने से दुखी एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली। युवक की पत्नी पिछले महीने उसे छोड़कर चली गई थी जिसके बाद से ही वो काफी दुखी था। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह पुलिस को भूतेश्वर रेलवे गेट के पास एक युवक का शव पटरी पर पड़ा होने की सूचना लोगों द्वारा दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान खुरई के ग्राम मुडिय़ा निवासी देवेन्द्र अहिरवार के रूप में की। देवेन्द्र ईट भट्टा पर काम करता था। वो भट्टे की मजदूरी लेने का कहकर घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। पुलिस के अनुसार शव की पहचान होने पर सूचना देकर परिजनों को बुलाया गया और पोस्टमॉर्टम कराते हुए उन्हें शव सुपुर्द कर दिया गया। बताया जाता है कि देवेन्द्र की पत्नी अपने बच्चे को लेकर पिछले महीने उसे छोड़कर चली गई थी। इस वजह से वह तनाव में डूबा रहता था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफलबीपीसीएल का निजीकरण रुका, सरकार नए सिरे से फिर शुरू करेगी प्रक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.