scriptNew Traffic Rules Issue: व्यापारी और SI की बहस, गुस्साएं SI ने थाने में ले जाकर व्यापारी को पीटा | New Traffic Rules Issue: SI Police and Businessman fight Video Viral | Patrika News

New Traffic Rules Issue: व्यापारी और SI की बहस, गुस्साएं SI ने थाने में ले जाकर व्यापारी को पीटा

locationसागरPublished: Sep 07, 2019 01:50:34 pm

Submitted by:

Samved Jain

सागर यातायात थाने के सामने नए ट्रैफिक रूल्स को लेकर एक व्यापारी और यातायात थाना के एसआई के बीच जमकर बहस हो गई। गुस्साएं एसआई आग बबूला हो गया और व्यापारी को पकड़कर थाने ले गया। जहां गुस्से से एसआई ने व्यापारी को पीट डाला

New Traffic Rules Issue: SI Police and Businessman fight Video Viral

New Traffic Rules Issue: व्यापारी और SI की बहस, गुस्साएं SI ने थाने में ले जाकर व्यापारी को पीटा

सागर. सागर यातायात थाने के सामने नए ट्रैफिक रूल्स को लेकर एक व्यापारी और यातायात थाना के एसआई के बीच जमकर बहस हो गई। करीब 10 मिनट तक दोनों ही एक-दूसरे पर चीखते-चिल्लाते नजर आए। नौबत गाली तक पहुंच गई। फिर क्या, गुस्साएं एसआई आग बबूला हो गया और व्यापारी को पकड़कर थाने ले गया। जहां गुस्से से एसआई ने व्यापारी को पीट डाला। इस मामले का लाइव वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें मौके पर क्या हुआ नजर आ रहा है। मामला फिलहाल शांत है।
शुक्रवार की दोपहर सागर के कटरा स्थित यातायात थाने के सामने हुए इस हंगामे का वीडियो शाम को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। जिसमें सूबेदार और व्यापारी के बीच की हॉट टॉक को दिखाया जा रहा है। वीडियो में सूबेदार को थप्पड़ मारते हुए भी दिखाया गया है। इसके बाद व्यापारियों में निराशा है। बताया गया है कि नाबालिग को ड्राइविंग करते रोकने व चालानी कार्रवाई को लेकर मोबाइल फोन शॉप के संचालक और ट्रैफिक सूबेदार के बीच विवाद हो गया था। दुकान संचालक पुलिस द्वारा पकड़े गए स्कूटर को छोडऩे का दबाव बना रहा था। कटरा चौकी के सामने बहस और झूमाझटकी के बाद सूबेदार दुकान संचालक को चौकी में ले गया और उसे कई थप्पड़ मारे और वाहन का कोर्ट चालान बनाकर वहां से भगा दिया। किसी ने चौकी के अंदर हो रहे इस घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। ट्रैफिक सूबेदार ने कोतवाली थाने में दुकान संचालक द्वारा ड्यूटी से रोकने व अभद्रता की शिकायत की है। उधर कुछ व्यापारी शहर में मुख्य बाजार में चैकिंग के नाम पर पुलिस की दादागीरी के विरोध और दुकान संचालक के पक्ष में उतर आए हैं।
New Traffic Rules Issue: SI Police and Businessman fight Video Viral
जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 12.30 बजे कटरा बाजार में चौकी के सामने ट्रैफिक पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी। पॉइंट पर तैनात सूबेदार हेमंत पटेल ने स्कूटर चला रहे एक किशोर को रोककर उससे लाइसेंस और वाहन के दस्तावेज के बारे में पूछा तो वह कुछ नहीं दिखा सका। इस दौरान परकोटा पर स्थित सिटी मोबाइल शॉप के मालिक रोहित गुप्ता वहां आ गए। रोहित ने स्कूटर छोडऩे का आग्रह किया तो सूबेदार ने नाबालिग को वाहन चलाने देने पर नाराजगी जताई और चालान बनाने लगे। इस बात पर दोनों में तीखी बहस होने लगी जिसे देखने चौकी के सामने भीड़ जमा हो गई। यह देख सूबेदार पटेल दुकान मालिक गुप्ता को चौकी में ले गए और वहां थप्पड़ जड़ दिए।

वीडियो के आधार पर हुई शिकायत

दोपहर में मोबाइल शॉप के मालिक के साथ वाहन चैकिंग के साथ हुए विवाद की शिकायत शाम को कोतवाली थाने में की गई। बताया जा रहा है कि इस मामले को चौकी में ही रफा-दफा करने पर सहमति बन गई थी लेकिन मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने की खबर लगने पर सूबेदार हेमंत पटेल ने काफी देर बाद कोतवाली थाने में दुकानदार द्वारा ड्यूटी में व्यवधान डालने व विवाद करने की शिकायत की। उधर दुकानदार के साथ भी कई व्यापारी इसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे।
मामले में ट्रैफिक सागर के डीएसपी संजय खरे का कहना है कि वाहन चैकिंग के दौरान किसी दुकानदार द्वारा चौकी के साथ पुलिसकर्मी से अभद्रता कर पकड़े गए वाहन को छोडऩे का दबाव बनाया जा रहा था। वाहन के विरुद्ध कोर्ट चालान किया गया है। सूबेदार ने विवाद की शिकायत थाने में की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो