नहीं जुट पाई भीड़, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की सभा निरस्त

नहीं जुट पाई भीड़, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की सभा निरस्त

Samved Jain | Publish: Nov, 10 2018 12:59:44 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:59:45 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

टैंट लगाया फिर निकाला

सागर. फॉर्म भरने के अंतिम जिले के सभी ८ प्रत्याशियों के एक साथ नामांकन दोबारा जमा कराने भाजपा ने केंद्रीय राज्य मंत्री और स्टार प्रचारक बाबुल सुप्रियो को सागर भेजा था। बाबुल की एक आम सभा भी होना थी। इसका मकसद यह था कि चुनाव में पार्टी के पक्ष में माहौल बन सके। लेकिन सागर में यह प्रयोग असफल हो गया। न तो कोई सभा हुई और न ही जिले के आठों प्रत्याशी इकठ्ठे हुए। सिर्फ २ उम्मीदवार आए। भीड़ नहीे जुटने से सभा निरस्त कर दी गई। भाजपा ने उनके स्वास्थ्य और गले को खराब होना बताया है। बाबुल मीडिया और समर्थकों से बात करते रहे। पीली कोठी के पास वाले मैदान पर सुप्रियों की सभा दोपहर घोषित समय के अनुसार दोपहर १२.३० पर होना थी। इसी कार्यक्रम में जिले के आठों प्रत्याशियों को भी आना था, जिनमें से दो ही कृमश: सागर से शैलेंद्र जैन व बीना से महेश राय ही पहुंचे, जबकि मंत्री भूपेंद्र सिंह, गोपाल भार्गव सहित शेष ४ प्रत्याशी नहीं पहुंचे। समर्थकों व जनता की भीड़ न जुटने से सभा निरस्त कर दी गई। निर्धारित सभा स्थल पर टेंट लगना शुरू हो गया था। कुछ राजनैतिक लोगों का आयोजन स्थल पर सुबह से जमावड़ा शुरू हो गया था। लेकिन जैसे जैसे सभा का समय नजदीक आता गया वैसे ही आयोजकों के चेहरों पर मायूशी साफ नजर आने लगी थीं। उन्हें भीड़ एकत्र न होने की चिंता सताने लगी थी।
बाबुल सुप्रियो हेलीकॉप्टर से आए थे। उनके आने के घण्टे भर बाद दो बजे टैंट निकालना शुरू हो गया। केंद्रीय मंत्री सागर प्रत्याशी के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे जहां दुबारा पर्चे जमा कराया गया। बाद में बीना से महेश राय भी पहुंच गए। मामले में मंत्री सुप्रीयो से पूछा गया तो उन्होंने प्रत्याशी की व्यस्तता होना बताया, लेकिन सभी से मिलने की बात कही। इधर भाजपा के सम्भागीय मीडिया प्रभारी प्रदीप राजौरिया का कहना था कि मंत्री का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, गला खराब होने के कारण सभा निरस्त की गई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned