scriptvideo अफसर पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाला ही झुलसा, मौत | Officer petrol Fire hospital referee by putting | Patrika News

video अफसर पर पेट्रोल डालकर आग लगाने वाला ही झुलसा, मौत

locationसागरPublished: Jun 19, 2019 02:44:53 pm

Submitted by:

manish Dubesy

एससीएसटी एक्ट के मामले में आज थी फैसले की पेशी

Neemuch Letest Crime News In Hindi

Officer petrol Fire hospital referee by putting

शाहगढ़. अपराधियों के हौसले किस कदर बुलन्द हैं इसका एक दिल दहलाने वाला मामला सागर के शाहगढ़ ब्लॉक में देखने को मिला। बुधवार को जनपद पंचायत में सहायक विकास अधिकारी अमन चौधरी अपने निवास जनपद मुख्यालय अमरमऊ में अख़बार पढ़ रहे थे। ठीक उसी समय चक्रेश जैन जो एक अखबार का संवाददाता है, वो वहाँ पर आया और पेट्रोल डाल कर अमन चौधरी को आग लगा दी। तत्काल डायल 100 से पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर तत्काल शाहगढ़ टी आई पुलिस वल लेकर घटना स्थल पहुंच गए और गंभीर रूप से घायल को शाहगढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया है, पुलिस को घटना स्थल से आरोपी का मोबाईल फोन मिला है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, पुलिस के अनुसार दोनों का एक मामला अदालत में विचाराधीन है। पुलिस मामले की छानबीन कर तह तक जाने का प्रयास कर रही है।
चक्रेश और अमन चौधरी के बीच वर्षो से अदालत में मामला चल रहा है। sc/st एक्ट के इसी मामले की बुधवार 19 जून को फैसले की पेशी थी। चौधरी के घर कुछ लोगों की उपस्थिति में समझौते का प्रयास हो रहा था। पहले खबर आई थी कि चक्रेश ने चौधरी को आग लगाई और भाग गया अब चक्रेश की खबर आई कि ज्यादा जलने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस जांच कर रही है कि वहां हुआ क्या था, खबर छापने पर झूठा एससी एक्ट का मामला दर्ज था । चक्रेस के भाई ने कहा कि पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो