scriptअधिकारियों की जल्द की जाए पदस्थापना, नहीं तो तहसील को पूरी तरह से किया जाए बंद | Officers should be posted soon, otherwise the tehsil should be closed | Patrika News

अधिकारियों की जल्द की जाए पदस्थापना, नहीं तो तहसील को पूरी तरह से किया जाए बंद

locationसागरPublished: Sep 16, 2021 09:45:46 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

किसानों ने प्रदर्शन किया तहसीलद में प्रदर्शन

Officers should be posted soon, otherwise the tehsil should be closed completely

Officers should be posted soon, otherwise the tehsil should be closed completely

बीना. पिछले माह तहसीलदार, नायब तहसीलदार का यहां से तबादला कर दिया गया है और उन्हें यहां से प्रभार मुक्त कर दिया, लेकिन उनकी जगह अभी तक किसी दूसरे अधिकारी को नहीं भेजा गया है। इसके विरोध में गुरुवार को किसानों ने तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि विधानसभा क्षेत्र अन्य क्षेत्रों की अपेक्षा अधिक विकासशील है और यहां से तहसीलदार का तबादला 13 अगस्त को और नायब तहसीलदार का तबादला 27 अगस्त को कर दिया। इसके साथ ही तहसील के कुछ बाबू को भी दूसरी जगह भेज दिया गया है, लेकिन उनकी जगह आज तक किसी की पदस्थापना नहीं हुई है। तहसील आने वाले किसानों सहित अन्य लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। पेशियां भी प्रभावित हो रही हैं। बारिश और बाढ़ में खराब हुई फसलों का सर्वे नहीं हो पाया है, जिससे किसान परेशान हैं और उन्हें राहत राशि नहीं मिल पा रही है। जिले के तीन मंत्री व विधायक द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ज्ञापन में जल्द से जल्द अधिकारी, कर्मचारियों की पदस्थापना की जाए या फिर तहसील को पूरी तरह बंद कर दिया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में इंदर सिंह, तेजसिंह, नेतराम, रविशंकर, रोशन, शुभम, भगतसिंह, रामकिशन, अनिल, मनेाज, वीरू आदि शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो