घर के बदले अस्मत: भाजपा पार्षद पति ने अनाथ युवती का एक साल किया यौन शोषण, गर्भपात भी कराया, रेप का केस दर्ज

Sanjay Sharma

Publish: Oct, 12 2019 08:10:00 AM (IST)

Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर. घर के बदले अस्मत का सौदा करने वाले भाजपा पार्षद के पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। आरोपी खुद भी पार्षद रह चुका है। उसने एक अनाथ युवती को आवास योजना का लाभ दिलाने का झांसा देकर एक साल तक यौन शोषण किया और गर्भवती होने पर गर्भपात भी कराया। परिवार को खत्म करने की धमकी देकर चुप कराने वाले आरोपी पूर्व पार्षद के खिलाफ हिम्मत करके युवती शुक्रवार को एसपी से शिकायत कर प्रकरण दर्ज कराया तो आरोपी पार्षद पत्नी के साथ घर छोड़कर गायब हो गया।

मानवता को तार- तार करती यह घटना कैंट थाना क्षेत्र के विट्ठलनगर वार्ड की है। यहां रहने वाली 20 वर्षीय युवती के माता पिता का निधन हो चुका है। वह छोटी बहन के पालन पोषण के लिए छोटे- मोटे काम करती है। इस अनाथ युवती पर वार्ड की भाजपा पार्षद पुष्पा अहिरवार के पति महेश अहिरवार की पड़ी। मदद का भरोसा देकर उसे अपने झांसे में लिया और एक साल पहले उसके घर पर ही बलात्कार किया। मुह बंद रखने के लिए उसने आवास योजना से पैसे दिलाने का लालच दिया। इस घटना के बाद आरोपी महेश का अक्सर का रवैया हो गया और जब भी युवती की छोटी बहन घर पर नहीं होती तो वह उसका यौन शोषण करता। बाद में युवती के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। शुक्रवार को पीडि़ता मामी और ममेरे भाई के साथ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से मिलकर पूरी घटना की जानकारी दी तो वे भी हिल गए। एसपी ने कैंट थाने में महेश अहिरवार के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची तो ताला लगा मिला। उसके साथ पार्षद पत्नी भी गायब हो गई।

अनाथ होने से रही चुप -

पीडि़त युवती ने शिकायत में बताया कि उसके माता-पिता का निधन हो चुका है। वह अपने मामा-मामी के सहारे छोटी बहन के साथ रहती है। साल भर पहले पूर्व पार्षद महेश अहिरवार की पार्षद पत्नी पुष्पा घर आई और उसे प्रधानमंत्री आवास के तहत कुटीर दिलाने का कहा। कुछ दिन बाद पार्षद पति महेश अहिरवार घर आने-जाने लगा। एक दिन घर में अकेला देखकर उसने बलात्कार किया और छोटी बहन व परिजनों को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया।

दिखाए गर्भपात के दस्तावेज -

बार-बार शारीरिक शोषण करने के दौरान युवती को गर्भ ठहर गया तो आरोपी महेश ने शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाकर गर्भपात कराया था। इसके दस्तावेज युवती के पास ही थे, जो उसने एसपी को दिखाया। अनाथ पीडि़ता के अनुसार गर्भपात के बाद भी महेश अहिरवार द्वारा मनमानी की गई तब उसने विरोध किया। उसने यह बात सबको बताने की धमकी दी तो पार्षद पति के भाई भागीरथ, पुत्र हेमंत, गनेश व अन्य ने घर आकर झूमाझटकी कर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी गई।

वर्जन

युवती ने पूर्व पार्षद द्वारा यौन शोषण किए जाने की शिकायत की है। गर्भपात कराने की बात भी बताई है। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए कैंट थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी घर पर नहीं मिला, तलाश की जा रही है।

अमित सांघी, एसपी सागर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned