scriptvideo: कॉलोनी में लग रहे मोबाइल टॉवर का विरोध, विधायक के साथ पहुंचे थाने | Opposing mobile towers in the colony | Patrika News

video: कॉलोनी में लग रहे मोबाइल टॉवर का विरोध, विधायक के साथ पहुंचे थाने

locationसागरPublished: Oct 19, 2019 09:00:13 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

नगरपालिका से नहीं ली गई है अनुमति

Opposing mobile towers in the colony

Opposing mobile towers in the colony

बीना. राजीव गांधी वार्ड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक मकान के ऊपर निजी मोबाइल कंपनी का टॉवर लगाया जा रहा है, जिसका कॉलोनीवासी विरोध कर रहे हैं। शनिवार की दोपहर विधायक महेश राय के साथ कॉलोनी के लोग थाने पहुंचे और एसडीओपी, थाना प्रभारी से इसकी शिकायत की।
कॉलोनीवासियों ने बताया कि एक नवनिर्मित मकान की दूसरी मंजिल पर मोबाइल टॉवर लगाया जा रहा है जो लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। सभी ने टॉवर लगाने के कार्य पर रोक लगाने की मांग की है। यदि ऐसा नहीं होता है तो उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है। लोगों ने बताया कि कंपनी वाले रात के समय टॉवर का निर्माण करते हैं, जिससे कोई उनका विरोध न कर सके। शिकायत करने वालों में रामकुमार, उमाशंकर तिवारी, अशोक श्रीवास्तव, आनंद राय, ईश्वर दुबे, शिवशंकर, लक्ष्मन, विवेक कुमार आदि शामिल हैं।
नहीं ली नपा से अनुमति
इस संबंध में नपा उपयंत्री शिवराम साहू ने बताया कि टॉवर लगाने संबंधी कोई भी अनुमति नपा से नहीं ली गई है। सूचना मिलने पर कंपनी वालों से बात की थी तो उनका कहना है कि कलेक्टर के यहां से अनुमति ली गई है और सोमवार को वह दस्तावेज लाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो