सड़क हादसे में शहर के रंगकर्मी की दर्दनाक मौत

शनिवार रात टीए बटालियन रोड पर रेलवे गेट के पास हुआ हादसा

By: संजय शर्मा

Updated: 16 Mar 2020, 12:40 PM IST

सागर. नट डांस ड्रामा अकादमी के संचालक व प्रतिभाशाली कलाकार का शनिवार रात सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वे घर से सदर जाने का कहकर निकले थे। रात करीब 10.30 बजे रेलवे गेट नंबर 26 के नजदीक 108 टीए बटालियन रोड पर दुर्घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी।

शव की पहचान होने के बाद परिजन व बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। रविवार को गोपालगंज मुक्तिधाम पर रंगकर्मी का बड़ी संख्या में लोगों ने अंतिम विदाई दी। कैंट पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 10.30 बजे रेलवे गेट नंबर 26 पर बाइक और स्कूटर की भिड़ंत की सूचना थाने को दी गई थी। पुलिस ने मौके पर खून से लथपथ हालत में मिले युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक सवार को जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार दोनों वाहन चालक टीए बटालियन के नजदीक आमने-सामने टकराए थे। टक्कर के समय रफ्तार अत्यधिक होने से दोनों वाहन भी बुरी तहर क्षतिग्रस्त हो गए। थे। मृतक की पहचान शहर के रंगकर्मी और नट डांस ड्रामा अकादमी के संचालक दिलीप यादव (36) निवासी कृष्णगंज वार्ड के रूप में होने के बाद शव को मर्चुरी में रखवाया गया। पुलिस ने रविवार को शव को परिजनों को सुपुर्द कर मर्ग जांच में लिया है। पुलिस ने मौके से दुर्घटनाग्रस्त बाइक और स्कूटर को बरामद कर थाना परिसर में खड़ा कराया है।

उधर बन्नाद के पास मोटरसाइकिल भिड़ंत में चार घायल-

बन्नाद रोड पर रविवार सुबह मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में चार लोग घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार स्टेशन के रविवार सुबह करीब 5 बजे बन्नाद के पास दो मोटर साइकिल अचानक आमने-सामने टकरा गईं। इसके कारण स्टेशन के पास रहनेवाले बादशाह पुत्र मुन्नीलाल बंसल (20), कृष्णकंात कोरी बड़ा बाजार (20), के अलावा सानौधा के हिलगन निवासी गेंदारानी पत्नी बहोरी अहिरवार ( 40) और उसका पुत्र सुग्रीव (26) घायल हो गया। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर हादसे की सूचना अस्पताल चौकी से थाने को दी गई है।

 

संजय शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned