scriptआधी रात में फायर कर फैलाई दहशत, गोली चलने से सहमे लोग, पढ़ें खबर | Panic spread by firing in the middle of the night, people afraid of fi | Patrika News

आधी रात में फायर कर फैलाई दहशत, गोली चलने से सहमे लोग, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Feb 25, 2020 08:46:16 pm

Submitted by:

anuj hazari

अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज

Panic spread by firing in the middle of the night, people afraid of firing

Panic spread by firing in the middle of the night, people afraid of firing

मंडीबामाेरा से प्रशांत सोलंकी की रिपोर्ट…

बीना/मंडीबामोरा. शहर के तीसरी लाइन में सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात आरोपी ने एक घर पर फायर कर दिया। जिसकी आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए। धमाके से आसपास के लोग सहम गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रात में गश्त कर रहे आरक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि सोमवार की रात में अभय जैन के घर पर किसी ने फायर कर भाग गया। गोली चलने की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी भाग चुका था। मंगलवार को तफ्तीश करने पुलिस फिर से घटना स्थल पर पहुंची। घर की दीवार पर गोली का निशान और एक बुलेट मिला है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी इस संबंध में पूछताछ की है। इधर, घटना के बाद से ही लोग दहशत में है कि आखिर गोली किसने और किस वजह से चलाई है। गोली चलाने वाले आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।
पुलिस ने बुलाई शांति समिति की बैठक
गौरतलब है कि जैन समाज के दो गुटों में पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। इसके बाद आधी रात को अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर को निशाना बनाकर फायर कर देने से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी डीबीएस चौहान, टीआई नवल आर्य ने चौकी प्रभारी मीनेश भदौरिया के साथ शांति समिति की बैठक बुलाई। जिसमें जिन दो गुटों में विवाद चल रहा है उन्हें भी बैठक में बुलाया गया। पुलिस ने दोनों गुटों के लोगों को हिदायद दी है कि यदि किसी भी प्रकार से शहर की शांति व्यवस्था को भंग किया गया तो संबंधित पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
होगी कार्रवाई
कुछ दिनों से जैन समाज के दो गुटों में विवाद चल रहा है। जिन्हें बुलाकर समझाइश दे दी है। अब अगर गड़बड़ होगी तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। गोली चलने के मामले अज्ञात आरोपी पर धारा 336 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसमें जो भी तथ्य आगे सामने आते हैं उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।
नवल आर्य, थानाप्रभारी, बीना

ट्रेंडिंग वीडियो