scriptBreaking news पन्ना टाइगर रिजर्व का डिप्टी रेंजर 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा | Panna Tiger Reserve deputy ranger caught with bribe in chhatarpur | Patrika News

Breaking news पन्ना टाइगर रिजर्व का डिप्टी रेंजर 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

locationसागरPublished: May 09, 2018 03:32:22 pm

Submitted by:

Samved Jain

पन्ना टाइगर रिजर्व का डिप्टी रेंजर १० हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

Panna Tiger Reserve deputy ranger caught with bribe in chhatarpur
छतरपुर। सागर लोकायुक्त की टीम ने पन्ना टाइगर रिजर्व पन्ना में पदस्थ डिप्टी रेंजर को १० हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो पकड़ा है। डिप्टी रेंजर पन्ना टाइगर रिजर्व की भुसोर बीट में पदस्थ हैं। बुधवार की सुबह की लोकायुक्त सागर की टीम ने अपना यहां जाल बिछा दिया था। जैसे ही डिप्टी रेंजर ने रिश्वत ली तभी लोकायुक्त टीम ने उसे दबोच लिया। उसके हाथ धुलवाए गए तो वे लाल हो गए।

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले पन्ना टाइगर रिजर्व क्षेत्र में चीतल मारने का मामला सामने आया था। इस मामले में आरोपी को बचाने के लिए डिप्टी रेंजर द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी। रिश्वत मांगने के इस मामले की शिकायत लोकायुक्त की सागर टीम से की गई थी। जिसके बाद लोकायुक्त सागर की टीम सक्रिय हो गई थी।

आवेदक महादेव कुशवाहा पिता जुगला कुशवाहा निवासी ग्राम दसईपुरा तहसील राजनगर जिला छतरपुर ने बताया कि वनपाल बाबू सिंह चंदेल परिक्षेत्र सहायक भुसोर थाना बमीठा जिला छतरपुर ने दिनांक ४ अप्रैल 2018 को चीतल मारने के केस में आवेदक के भाई रेखराज और जुगला को बचाने और केस कमजोर करने के एवज में रिश्वत राशि की मांग की थी। जिस पर उन्होंने डिप्टी रेंजर द्वारा मांगी जा रही रिश्वत के मामले की शिकायत सागर लोकायुक्त टीम से की।
इसके बाद लोकायुक्त की टीम सक्रिय हो गई। बुधवार को लोकायुक्त की टीम ने अपना जाल बिछाया। इस दौरान क्षेत्र के ओम सांईं पेट्रोल पंप के बगल से बुंदेला ढाबा पन्ना छतरपुर से डिप्टी रेंजर को १० हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया। लोकायुक्त की इस कार्रवाई से मौके पर हड़कंप मच गया। इस दौरान रिश्वत लेने के आरोपी डिप्टी रेंजर के केमिकल से हाथ धुलवाए गए तो उसके हाथ लाल हो गया। इसके बाद लोकायुक्त की टीम ने अपनी लिखा पढ़ी की कार्रवाई की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो