scriptइस स्टेशन पर जगह कम होने के बाद भी फैला रहता है पार्सल का सामान, पढ़े खबर | Parcel goods are still spread after this space is reduced | Patrika News

इस स्टेशन पर जगह कम होने के बाद भी फैला रहता है पार्सल का सामान, पढ़े खबर

locationसागरPublished: Feb 08, 2019 09:25:24 pm

Submitted by:

anuj hazari

बीना स्टेशन के हाल बेहाल

Parcel goods are still spread after this space is reduced

Parcel goods are still spread after this space is reduced

बीना. रेलवे स्टेशन के इस समय हाल बेहाल हैं जहां देखों वहां अव्यवस्थाएं फैली हुई हैं। इसके बाबजूद भी रेलवे के आलाधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। प्लेटफॉर्म पर इन दिनों चारों ओर पार्सल का सामान पड़ा रहा रहता है। जिसके कारण यात्रियों को निकलने में परेशानी होती है। लंबे समय से रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों में सामान कीलोडिंग- अनलोडिंग करते समय लापरवाही की जाती है, जिसका खामियाजा यात्रियों के लिए भुगतना पड़ता है। प्लेटफॉर्म पर आने वाले ट्रेनों में लगेज का सामान रखने के लिए पहले से ही प्लेटफॉर्म पर सामान रख दिया जाता है, जिनसे बचने के चक्कर में लोग कई बार गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं, लेकिन इन सबसे अधिकारियों को कोई सरोकार नहीं है। हाथ ठेलों से सामान प्लेटफॉर्म तक ले जाना चाहिए ताकि किसी भी यात्री को इससे परेशानी न हो। जब टे्रन प्लेटफॉर्म पर लगती है तो पार्सल रखने वाले कर्मचारी भी जल्दबाजी करते हैं जिससे यात्रा करने वाले लोगों के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता है और पार्सल के कारण घटना होने का डर भी बना रहता है।
दो नंबर प्लेटफॉर्म है ज्यादा समस्या
यात्रियों की संख्या को ध्यान में रखकर बनाया गया दो नंबर प्लेटफॉर्म अब छोटा पडऩे लगा है। जहां कहीं भी सामान बिखरा पड़ा रहता है। इस समय कुंभ जाने वाले लोगों की भारी भीड़ है जिनका ध्यान भी स्टेशन पर नहीं रखा जा रहा है और पार्सल के सामान के कारण यात्री परेशान होते नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो