script

बीजेपी में ‘ऑल इज नॉट वेल’, पूर्व विधायक ने ऐसे कसा तंज

locationसागरPublished: Jul 09, 2020 08:36:31 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों भूचाल मचा हुआ है। बीजेपी-कांग्रेस (bjp-congress) में तो आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल ही रहा है लेकिन बीजेपी के अंदरखाने भी ऑल इज नॉट वेल की खबरें आ रही हैं।

parul.jpg

सागर. कैबिनेट विस्तार (cabinet vistar) से बीजेपी (bjp) के अंदर मचा घमासान खत्म होते नजर नहीं आ रहा है। कैबिनेट विस्तार में बीजेपी के ही विधायकों की अनदेखी कर कांग्रेस (congress) से आए विधायकों को मंत्री (minister) बनाए जाने से कई जगह पर कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं तो वहीं अब मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। विभागों के बंटवारे में हो रही देरी पर अब बीजेपी की ही एक पूर्व विधायक ने तंज कसा है। पूर्व विधायक और बीजेपी नेत्री ने अपने फेसबुक पेज (facebook page) पर लिखा है कि ये राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण न बन जाए।

 

 

parul_2.jpg

पूर्व विधायक पारुल साहू ने कसा तंज
मंत्रियों के विभागों में बंटवारे में हो रही देरी पर इस बार जिस बीजेपी नेता ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है उनका नाम पारुल साहू (parul sahu) है। पारुल सागर की सुरखी सीट से विधायक रह चुकी हैं और शिवराज कैबिनेट में मंत्री बनाए गए गोविंद सिंह राजपूत को चुनाव में हरा चुकी हैं। अपने फेसबुक पेज पर पारुल साहू ने लिखा है कि ये राजनीतिक दहेज़ प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण ना बन जाये, मेरा शीर्ष नेतृत्व से निवेदन है कि जननायक मुख्यमंत्री #शिवराज जी के प्रति आम जन में लगाव और सम्मान को इस तरह धूमिल नहीं किया जाये। उनके अनुभव, पार्टी के प्रति निष्ठा और कार्यकर्ताओं की भावना अनुरूप कोई भी निर्णय लेने के लिये आदरणीय मुख्यमंत्री जी को पूर्ण स्वतंत्रता दी जाये #political_divorce

सुरखी से विधायक रही हैं पारुल साहू
अपनी ही पार्टी पर तंज कसने वाली पारुल साहू सागर की सुरखी सीट से विधायक रह चुकी हैं। साल 2013 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के गोविंद सिंह राजपूत को चुनाव में हराया था। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पारुल साहू को टिकिट नहीं दिया था और गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर सुरखी से चुनाव जीते थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों में से एक गोविंद सिंह राजपूत को अब शिवराज कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है। ऐसे में पारुल साहू की ये पोस्ट कई मायने निकाल रही है।

पारुल बोलीं- कार्यकर्ताओं की बात रखी
पत्रिका से बातचीत में पारुल साहू ने कहा कि पोस्ट में उन्होंने कार्यकर्ता के मन की बात रखी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बार आत्मविश्वास में नहीं लग रहे हैं। मंत्रिमंडल के विस्तार और अब विभाग बंटवारे से यही संदेश गया है कि वे दबाव महसूस कर रहे हैं। ऐसे में कार्यकर्ता के मनोबल पर असर पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो