scriptअंधेरे में पुलिया नजर न आने से गिरा राहगीर, लोगों की मदद से बची जान | Passenger dropped from sight of dark culvert, saved life with the help | Patrika News

अंधेरे में पुलिया नजर न आने से गिरा राहगीर, लोगों की मदद से बची जान

locationसागरPublished: Sep 15, 2019 08:55:44 pm

Submitted by:

anuj hazari

नौगांव में दीवार विहीन पुलिया में गिरा व्यक्ति

Passenger dropped from sight of dark culvert, saved life with the help of people

Passenger dropped from sight of dark culvert, saved life with the help of people

बीना. ग्राम नौगांव में बनी दीवार विहीन पुलिया में एक व्यक्ति रात के अंधेरे में गिर गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं हैं। चोटें आने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार 12 सितम्बर को रात करीब 11 बजे गांव के रवि पुरोहित पुलिया के पास से निकल रहे थे, लेकिन रास्ते के मोड़ से निकली इस पुलिया पर दीवार न होने के कारण वह सीधे पुलिया में जा गिरे, जिन्हें वहां खड़े कुछ युवकों ने देखा तो उन्हें पुलिया से बाहर निकालकर उनकी जान बचाई। क्योंकि उन्हें तैरना भी नहीं आता है। नदी में गिरने से उन्हें चोटें भी आईं हैं, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दो साल पहले हुआ था पुलिया का निर्माण
गांव के रामकुमार तिवारी ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले नौगांव से सतौरिया तक सड़क का निर्माण कराया गया था उसी समय इस पुलिया का निर्माण भी किया गया था, लेकिन इस पुलिया को बनाने वाले ठेकेदार ने पुलिया पर न तो दीवार बनाई न ही किसी प्रकार से संकेतक लगाए हैं, जिससे रात के समय यहां से निकलने वाले लोगों को यह पता नहीं चल पाता है कि आगे दीवार विहीन पुलिया है। यदि 12 सितम्बर की रात में पुलिया में गिरने वाले व्यक्ति को किसी ने गिरते हुए नहीं देखा होता तो कोई अप्रिय घटना भी घटित हो सकती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो