scriptदुकानदारों की मनमानी से परेशान राहगीर, दो पहिया वाहन निकलना भी हुआ मुश्किल | Passengers disturbed by the arbitrariness of shopkeepers, it was diffi | Patrika News

दुकानदारों की मनमानी से परेशान राहगीर, दो पहिया वाहन निकलना भी हुआ मुश्किल

locationसागरPublished: Aug 08, 2020 08:35:05 pm

Submitted by:

anuj hazari

नगरपालिका नहीं कर रही कार्रवाई

 Passengers disturbed by the arbitrariness of shopkeepers, it was difficult to get a two wheeler

Passengers disturbed by the arbitrariness of shopkeepers, it was difficult to get a two wheeler

बीना. आंबेडकर तिराहा पर दुकानदारों ने सड़क तक सामान फैला रखा है, जिसके कारण लोगों को वहां से निकलने में परेशानी हो रही है, लेकिन फिर भी इन दुकानदारों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। गौरतलब है कि शहर के आंबेडकर तिराहा से सागर, खिमलासा व भोपाल जाने वाले भारी वाहन निकलते हैं। जब बड़े वाहनों को यहां से मोड़ा जाता है तो कई बार वह वाहन मूर्ति के चारों तरफ बनी बाउंड्रीवॉल से टकरा जाते हैं, जिसके कारण वहां पर हमेशा ही दुर्घटना होने का डर बना रहता है। यदि यहां पर दुकानों के बाहर रखे सामान को हटा दिया जाए तो काफी हद तक लोगों को वहां से निकलने में आसानी होगी। अब हाल यह है कि शहर की ओर से यदि एक ऑटो भी आगासौद रोड की तरफ जाता है तो दूसरा वाहन जगह कम होने के कारण वहां से नहीं निकल पाता है। यहां कुछ फल व सब्जी विक्रेताओं ने तो मानों कब्जा ही जमा लिया है। शहर से आगासौद की तरफ मोड़ते समय इन फल, सब्जी की दुकानों को बचाने के चक्कर में कभी-कभी वाहन आपस में भी टकरा जाते हैं, लेकिन इस व्यवस्था को सुधारने के लिए नगरपालिका के पास कोई प्लान नहीं है। जबकि शहर व शहर के बाहर से आने वाला पूरा टै्रफिक इस मार्ग से होकर निकलता है।
इसी मार्ग पर हुआ था कुछ दिन पहले हादसा
पिछले दिनों इसी मार्ग पर किर्रोद गांव में टैंकर की टक्कर से दो नाबालिगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया था। भारी वाहनों के कारण इस मार्ग पर शहर में सबसे ज्यादा टै्रफिक रहता है, जिसके कारण लोगों को क्रॉसिंग करने में भी परेशानी होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो