scriptरेलवे स्टेशन पर अभी भी ठंडे पानी को तरस रहे यात्री, पढ़े खबर | Passengers on cold water, still craving cold water | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर अभी भी ठंडे पानी को तरस रहे यात्री, पढ़े खबर

locationसागरPublished: Apr 21, 2019 08:19:57 pm

Submitted by:

anuj hazari

अधिकारियों की उदासीनता से कई वॉटर कूलर अभी भी बंद

Passengers on cold water, still craving cold water

Passengers on cold water, still craving cold water

बीना. रेलवे अधिकारियों की लापरवाही से स्टेशन पर यात्रियों को ठंडा पानी भी नहीं मिल पा रहा है। अपै्रल माह आधे से ज्यादा बीत गया है भीषण गर्मी पडऩे के बाद भी अभी तक स्टेशन पर कई वॉटर कूलरों को चालू नहीं किया गया है। जिसके कारण यात्री गर्म पानी पीकर काम चला रहे हैं, लेकिन रेलवे अधिकारी हैं कि इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिससे यात्री परेशान हैं। गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस में यात्रियों को गला तर करने के लिए वॉटर कूलर लगाए गए हैं, लेकिन उस वॉटर कूलर को अभी तक चालू नहीं किया गया जिस बजह से नलों से टंकी का गर्म पानी लोगों को पीने के लिए मिल रहा है। टिकट घर में टिकट लेने के लिए आने वाले लोगों को जब ठंडा पानी पीना होता है तो उन्हें एफओबी के पास स्थित स्टॉल से पानी वॉटल खरीदनी पड़ती है। लेकिन कोई भी अधिकारी यह ध्यान नहीं दे रहे हैं यहां आने वाले सैकड़ों लोग रोजाना ठंडे पानी के लिए भटकते रहते हैं, जिसे ध्यान में रखकर वॉटर कूलर चालू कर दिया जाए। इतना ही नहीं वॉटर कूलर में अभी तक बिजली कनेक्शन तक नहीं किया गया है, जिससे ठंडा पानी नहीं मिल रहा है।
ऑटो चालकों को भी नहीं ठंडे पानी की व्यवस्था
जहां तक यात्रियों को ठंडा पानी देने की बात आती है तो रेलवे प्रशासन सीधे तौर पर जिम्मेदार है तो वहीं दूसरी ओर रेलवे परिसर में ऑटो चालकों के लिए भी ठंडे पानी की व्यवस्था करना भी रेलवे प्रशासन का काम है। रेलवे सर्कुलर एरिया में पानी के लिए बीओआरएल की सहयोग से एक वॉटर कूलर लगाया गया था। यहां पर भी बिजली कनेक्शन न होने से नलों से गर्म पानी निकल रहा है। जिसे पीकर ऑटो चालक अपना गला तर कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो