madhyapradesh-election जन एजेंडा बैठक में बताईं क्षेत्र की प्राथमिकताएं, कहा इन्हीं मुद्दों पर हो चुनाव

madhyapradesh-election जन एजेंडा बैठक में बताईं क्षेत्र की प्राथमिकताएं, कहा इन्हीं मुद्दों पर हो चुनाव

sachendra tiwari | Publish: Sep, 16 2018 09:19:42 PM (IST) Bina, Sagar, Madhya Pradesh, India

पत्रिका चेंजमेकर जन एजेंडा

बीना. पत्रिका चेंजमेकर अभियान के तहत जन एजेंडा की बैठक रविवार को पत्रिका कार्यालय में आयोजित की गई, जिसमें शामिल हुए चेंजमेकर, वालेंटियर और शहरवासियों ने शहर की जरुरतों पर अपने विचार रखे और आने वाले विधानसभा चुनाव में क्या प्राथमिकताएं होनी चाहिए इसकी जानकारी दी।
बैठक में आए शहरवासियों ने सबसे ज्यादा जोर स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार पर दिया। क्योंकि शहर में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं लडख़ड़ा गई है। यहां तक कि सरकारी अस्पताल में लोगों को इलाज भी नहीं मिल पा रहा है और सागर रेफर कर दिया जाता है। क्षेत्र में उद्योग होने के बाद भी रोजगार नहीं मिल रहा है और इस ओर जनप्रतिनिधि भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। यदि इन उद्योगों में रोजगार मिलने लगे तो विधानसभा सहित जिले के बेरोजगारों को रोजगार मिल जाएगा। बैठक में शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी नाराजगी व्यक्त की। अपराधियों पर कोई शिकंजा नहीं कसा जा रहा है। दिनों-दिन अपराध की संख्या बढ़ रही है। यही नहीं प्रशासनिक अधिकारी भी लोगों की बात नहीं सुन रहे हैं। यदि कोई हितग्राही काम कराने जाता हैतो कई चक्कर काटने के बाद भी उसका काम नहीं हो पाता है। लंबे समय से चली आ रही जिला की मांग को भी लोगों ने बैठक में रखा। आने वाले विधानसभा चुनाव में इन बिन्दुओं को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। बैठक में मुकेश राय, सुनील राय, भूपेन्द्र राय, प्रशांत पराशर, वरुण मुदगल, अभिषेक राय, अनुराग ठाकुर, ध्याम व्यास, अब्दुल मंसूरी, हेमंत राय, आदित्य राजपूत, रोशन रजक, रीतेशसिंह नाहर, सुनील नगाईच, गोविंद कुशवाहा, दुष्यंत पाराशर, धर्मेन्द्र मिश्रा आदि उपस्थित थे।
सही प्रत्याशी का करें चुनाव
लोगों ने बताया कि चुनाव में सही प्रत्याशी का चयन करना जरुरी है। यदि हम प्रत्याशी सही चुनेंगे तो विकास कार्य जरुर होगा। किसी प्रलोभन या झांसे में न आकर सही प्रत्याशी को मतदान करें चाहे वह किसी भी पार्टी का हो, तभी क्षेत्र की जो कमियां हैं वह दूर होंगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned