scriptलोडिंग वाहन से आ रहे लोग, नहीं रखा जा रहा सोशल डिस्टेंस, संक्रमण का खतरा | People coming from loading vehicle | Patrika News

लोडिंग वाहन से आ रहे लोग, नहीं रखा जा रहा सोशल डिस्टेंस, संक्रमण का खतरा

locationसागरPublished: Mar 29, 2020 07:59:10 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

दुकानों के बाहर भी लग रही भीड़

People coming from loading vehicle

People coming from loading vehicle

बीना. कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस सबसे ज्यादा जरूरी है, ेलेकिन लोग इसको लेकर जागरूक नहीं हो रहे हैं और सुबह किराना, सब्जी दुकानों पर भीड़ जमा हो जाती है। यदि ऐसे में कोई संक्रमित व्यक्ति पहुंच जाए तो कई लोग संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं।
रविवार सुबह दुकानों के सामने लगी भीड़ को पुलिस ने हटवाया। साथ ही दुकानदार को सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए दुकान के सामने एक-एक मीटर के अंतराल से निशान बनाए जाएं, जिससे लाग वहां खड़े होकर ही सामान खरीदें। ऐसा नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी।
लोडिंग वाहन में आ रहे दूसरे शहरों से लोग
लॉक डाउन के बाबजूद भी बड़ी संख्या में दूसरे शहरों से लोगों के आने का सिलसिला जारी है और यह असुरिक्षत तरीके से आ रहे हैं। लोडिंग वाहन में एक साथ बैठकर लोग आ रहे हैं। रविवार को दिनभर लोगों को निकलने का सिलसिला जारी रहा। मुंह पर तो यह लोग मास्क लगाए हुए थे, लेकिन सोशल डिस्टेंस बिल्कुल भी नहीं था।
पुलिस ने धुलवाएं हाथ
पुलिस ने सर्वोदय चौराह और गांधी तिराहे पर पानी की टंकी रखकर लोगों के साबुन से हाथ धुलवा रहे हैं। बाहर से आने वाले लोगों के भी हाथ धुलवा रहे हैं और उन्हें खाना के पैकेट भी दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो