पानी, बिजली, सड़क और घर के लिए लोग उतरे सड़क पर

पानी, बिजली, सड़क और घर के लिए लोग उतरे सड़क पर

Vishnu Kumar Soni | Publish: Jul, 14 2019 10:00:00 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

भाजपा ने नगरपालिका के खिलाफ लगाए नारे

रहली. नगर भाजपा मंडल द्वारा शनिवार को नगरपालिका की खामियां बताते हुए प्रर्दशन किया गया। लोग हाथों में तख्तियां लेकर सडकों पर नपा मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए निकले और एसडीएम कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम तहसीलदार मनोज चौरसिया को ज्ञापन सौपा।
ज्ञापन में बताया कि वर्तमान में जो जल सप्लाई की जा रही है। वह पीने योग्य नहीं है। मटमैला पानी नलों में दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री आवास योजना में बंदरबाट किया गया और रसूखदारों के लिए आवास आवंटित कर दिए गए, जबकि गरीब आज भी झोपडी में ही है। अधिकांश लोगों की किस्त नहीं दी गई।
गरीबों के लिए राशन पर्ची नहीं दी जा रही। नगर की सफाई व्यवस्था चौपट है। नगर में चल रहे सडक, नाली एवं अन्य निर्माण कार्यो में घटिया समग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिससे सडकों में दरारें आ रही है। इसके अलावा अन्य योजनाओ का लाभ प्राप्त करने से लोग आज भी वंचित हैं। नपा की राशि का अध्यक्ष के परिजन दुरुपयोग कर रहे है और आम जनता परेशान है। भाजपा द्वारा व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की है। ज्ञापन सौपने वालो में सुशील जैन, सुरेश राठौर, ईश्वर नायक, मनोज पाण्डे, सुरेश घोषी, अतुल नेमा, नीलू सोनी, प्रियेश पटैरिया, राजू ठाकुर, मनोहर प्रजापति, राजकुमार अहिरवार, पप्पू मिश्रा, कमल रैकवार, भरत, रामकुमार उपाध्याय सहित बडी संख्या में नगरवासी उपस्थिति रहे।
अवैध शराब बिक्री रोकने सौपा ज्ञापन
वहीं दूसरी ओर सामाजिक संस्था भगवा फोर्स द्वारा शनिवार को एसडीएम के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार मनोज चौरसिया को सौपा ज्ञापन में बताया कि नगर एवं आसपास के क्षेत्रो में गली चौराहो पर अवैध शराब बेची जा रही है। पुलिस द्वारा केवल कार्रवाई दिखाने के लिए प्रयास किए जाते है। छोटे छोटे लोगो को पकड कर उनपर केस बनाए जाते हैं, लेकिन इस कारोवार के बडे सरगना आज भी बेरोकटोक यह धंधा कर रहे है। नगर में शराब दुकान आबादी क्षेत्र में है। यहां से महिलाओं, स्कूल के बच्चो का आवागमन होता है। वही सरकारी कार्यालय भी है।संस्था द्वारा शराब दुकान नगर के बाहर खोले जाने की मांग की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned