पानी के लिए दो गांवों में खूनी संघर्ष, 1 शख्स की गई जान, 9 घायल

बांध से पानी छोड़े जाने को लेकर आमने-सामने आए दो गांवों के लोग, जमकर चले लाठी डंडे, पुलिस ने बमुश्किल स्थिति को संभाला..

By: Shailendra Sharma

Published: 06 Dec 2020, 06:51 PM IST

सागर. सागर के बंडा थाना इलाके के दो गांवों में पानी को लेकर रविवार की दोपहर खूनी संघर्ष हो गया। घटना में एक शख्स की पीट-पीटकर दूसरे गांव के लोगों ने हत्या कर दी जबकि दोनों ही गांवों के 9 लोग घायल हुए हैं। विवाद बांध से पानी छोड़ने को लेकर हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह स्थिति को संभाला और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया।

 

बांध से पानी छोड़ने को लेकर हुआ विवाद
विवाद छिरारी बांध से पानी छोड़ने को लेकर शुरु हुआ था। जिसमें देखते ही देखते बजरेणा और ढांण गांव के लोग आमने सामने आ गए। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले और लड़ाई खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। इस खूनी संघर्ष में ढांण गांव के रहने वाले 50 साल के खिलान सिंह की मौत हो गई है जबकि दोनों ही गांवों के 9 लोगों को चोटें आईं हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव के लोगों के बीच झगड़ा होने की खबर मिलते ही तुरंत बंडा थाने और बहरोल चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा और किसी तरह विवाद कर रहे ग्रामीणों को समझाइश देकर शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है। विवाद की शुरुआत बांध से पानी छोड़ने को लेकर हुई थी। घटना के बाद से दोनों ही गांवों में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए पुलिस ने गांवों में पुलिस बल तैनात किया है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned