घोड़ों पर सवार होकर पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर जताया कांग्रेस ने विरोध

घोड़ों पर सवार होकर पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर जताया कांग्रेस ने विरोध

Manish Kumar Dubey | Publish: Sep, 09 2018 05:09:48 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

10 सितंबर के बंद के लिए मांगा व्यापारियों से समर्थन

सागर. डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस के दामों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष हीरासिंह राजपूत के नेतृत्व में कार्यकर्ता घोड़ों पर सवार होकर जुलूस के रूप में निकले। कबूलापुल से सिविल लाइन, कालीचरण चौराहा होते हुए सभी पुन: कबूलापुल पहुंचे। इस दौरान कालीचरण चौराहा पर नुक्कड़ सभा का आयोजन भी किया गया। प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया समन्वयक वीरेंद्र गौर, सुरेंद्र सुहाने, अखलेश मोनी केशरवानी, राजेश्वर सेन, दीपक दुबे, टेकचंद जैन, प्रशांत समैया, अवधेश तोमर समेत अन्य शामिल रहे।
दोपहर 3 बजे तक बंद रखने का आग्रह
जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी ने बताया कि सागर बंद को लेकर किसी भी वर्ग के साथ किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती नहीं की जाएगी। १० को दोपहर 3 बजे तक ही बंद रखा जाएगा। रविवार शाम 4 बजे से एआईसीसी सचिव डॉ. सुधांशु त्रिपाठी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्य बाजार में समेत अन्य बाजारों में भ्रमण कर सभी व्यापारियों से बंद के लिए समर्थन मांगेंगे।

महिला कांग्रेस ने बस स्टैंड पर किया प्रदर्शन
शनिवार को जिला महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष प्रर्मिला सिंह राजपूत ने नेतृत्व में डीजल, पेट्रोल सहित अन्य सामग्री पर मूल्य वृद्धि के विरोध में बस स्टैंड तीन मढिय़ा पर शातिपूर्ण प्रदर्शन किया गया। शहर अध्यक्ष ने कहा कि डीजल-पेट्रोल के दामों में वृद्धि से हर चीज पर अंतर आता है। परिवहन महंगा हो जाता है तो फिर सभी प्रकार की सामग्री महंगी हो जाती है जिसके कारण जनता पर अनावश्यक रूप से बोझ पड़ रहा है और इसकी जिम्मेदार भाजपा सरकार है। प्रदर्शन में किरण सोनी, साजिदा खान, मीरा यादव, वंदना विश्वकर्मा, रजिया खान, बीना दुबे, कुसुम, चक्रेश सिंघई, अंकित जैन, शरद पुरोहित, ओमकार साहू, द्वारका चौधरी समेत अन्य उपस्थित रहे।
डीजल-पेट्रोल, गैस के बढ़ते दामों विरोध
में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
बंडा डीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल के नाम एसडीएम विनय द्विवेदी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने वालों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अशोक सेन छापरी, रणवीर सिंह, टेकचंद जैन, श्याम करवरिया, जिला पंचायत सदस्य तरवर सिंह, भूपेन्द्र सेन, धोनी, रविंद्र सिंह, मोनू पटेरिया, अनवर कुरैशी मौजूद थे।

 

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned