scriptवाटरफॉल का मजा लेकर लौट रहे लोगों से भरी पिकअप पलटी, देखें घायलों की लिस्ट | Pickup full of people returning from waterfall overturned | Patrika News

वाटरफॉल का मजा लेकर लौट रहे लोगों से भरी पिकअप पलटी, देखें घायलों की लिस्ट

locationसागरPublished: Aug 17, 2022 01:57:55 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

वाटरफॉल का मजा लेकर लोट रहे लोगों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से अफरा तफरी मच गई.

waterfall.jpg

सागर. वाटरफॉल का मजा लेकर लोट रहे लोगों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से अफरा तफरी मच गई, सड़क हादसे में 5 बच्चों सहित करीब 20 लोग घायल हुए हैं, बताया जा रहा है कि पिकअप में ठूंस-ठूंसकर लोगों को भर रखा था, ऐसे में वाहन अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार होने के कारण पलट गया।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के सागर जिले में राहतगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बेगमगंज भोपाल रोड पर बुधवार को एक पिकअप पलट गई है, इसमें बच्चे, युवा सभी बैठे थे, चूंकि पिकअप तो लोडिंग वाहन होता है, लेकिन अधिकतर गांव वाले इस वाहन का उपयोग आवाजाही में भी करते हैं, क्योंकि ये गांव में आसानी से उपलब्ध हो जाती है, इस कारण लोग इसी में पीछे की तरफ फर्श या दरी बिछाकर बैठ जाते हैं, इस कारण पिकअप के फर्श पर आगे पीछे करके २० से अधिक लोग बैठे थे, घायलों को समीपस्थ स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि प्रदेश में हो रही जोरदार बारिश के कारण सभी झरने और फॉल जमकर बह रहे हैं, उन्हें देखने और उनमें नहाने का मजा लेने के लिए राहतगढ़ के लोग भी पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे, वे राहतगढ़ वाटरफॉल से लौट रहे थे, इसके बाद रास्ते में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया, ये हादसा राहतगढ़ से करीब 5 किमी दूर निकलने के बाद मोड पर हुआ, क्योंकि वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया था, जिसे कंट्रोल करना भी ड्रायवर के बस की बात नहीं रही और पिकअप देखते ही देखते सड़क के एक तरफ पटल गया। ऐसे में वहां आसपास से आवाजाही कर रहे लोगों ने तुरंत अपने वाहनों को साइड में खड़े करके वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से जहर मंगाकर गर्लफ्रेंड ने पति को पिलाया

ये लोग हुए घायल
फिजा, फैजान, निशा, अफसाना, खुशनुमा, जैद, इकरा, आशिया, अरसाना, मोहम्मद शाद, अफसर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया, इसके अलावा सितारा, अफसरी, चांद, अतीका, शायना, रायदा, खालदा को मामूली चोटें आने पर उपचार कर घर भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो