scriptपुल में हुए गड्ढे, नहीं कराई जा रही मरम्मत, हो सकता है हादसा | pit on Bridge , the driver annoyed | Patrika News

पुल में हुए गड्ढे, नहीं कराई जा रही मरम्मत, हो सकता है हादसा

locationसागरPublished: Apr 16, 2019 09:40:01 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बीना—मालथौन रोड पर वाहन चालक परेशान

pit on Bridge , the driver annoyed

pit on Bridge , the driver annoyed

बीना. बीना-मालथौन रोड पर खिमलासा के आगे जगह-जगह रोड में गड्ढे बन गए हैं। साथ ही पुल जर्जर हो चुका है, जिससे किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है। इसके बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं।
खिमलासा से मालथौन के बीच सड़क की पुलिया जर्जर हो चुकी है और रोड भी गड्ढो में तब्दील हो चुका है। सबसे ज्यादा खराब स्थिति इस रोड के पुल, पुलियों की है। पुल, पुलियों पर इतने बड़े गड्ढे बन गए हैं कि पुल के नीचे की जमीन दिखने लगी है। इसके बाद भी इनकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है। वाहन चालक ही गड्ढों में पत्थर भर देते हैं, जिससे वाहन वहां से सुरक्षित निकल सकें। यहां से जो वाहन चालक पहली बार निकलते हैं उन्हें गड्ढों की जानकारी नहीं रहती है और अचानक सामने गड्ढा आ जाने के कारण वाहन अनियंत्रित हो जाता है। गड्ढों के कारण कई वाहन पलट भी चुके हैं। बीना से खिमलासा के बीच भी कई जगहों पर रोड की मरम्मत की जरूरत है।
टोल टैक्स वसूलने के बाद भी नहीं करा रहे मरम्मत
इस रोड पर बसाहरी के पास टोल लगा हुआ है, जहां वाहनों से टैक्स वसूला जाता है। टोल संचालक को बीना के सर्वोदय चौराहा से लेकर मालथौन तक रोड की मरम्मत कराने की जिम्मेदारी है, लेकिन मरम्मत कार्य नहीं कराया जाता है और हादसे हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो