शहर के कई वाडऱ्ो की सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे

शहर के कई वाडऱ्ो की सड़कों में गड्ढे ही गड्ढे
Pits in many streets of the city

Sanket Shrivastava | Updated: 14 Sep 2019, 05:15:18 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

खुरई नगर पालिका की लापरवाही,रहवासी और चालक हो रहे परेशान

खुरई. नगरपालिका ने शहर की मुख्य सड़कें तो बना दीं लेकिन बस्ती के अंदर की अधिकांश सड़कें क्षतिग्रस्त हैं। सड़कों में जगह-जगह गडड्े हो गए हैं। नए छह वार्डों में भी पक्की सड़कों की दरकार है।
राजीव गांधी चौक से थाने जाने वाली रोड को जोडऩे वाली शास्त्री वार्ड की सड़क पिछले दो वर्षों से उखड़ी पड़ी है। इस सड़क का लगभग एक वर्ष पूर्व टैंडर भी हो चुका है लेकिन अभी तक निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है। जबकि यह सड़क बायपास का कार्य करती है। शहर के लोग लंबा चक्कर न लगाकर सीधे इस सड़क के माध्यम से बीना रोड पहुंच जाते हैं।
यही हाल महावीर वार्ड की गली नंबर 2 का है। डॉ. सप्रे के सामने से पुराने जैन मंदिर को जोडऩे वाली सड़क भी उखड़ी है।
कुषाभाउ ठाकरे वार्ड की पाठक गली जो कि उस वार्ड की पांच गलियों को जोड़ती है। इस सड़क का भी संभवत: टैंडर हो चुका है लेकिन ठेकेदार ने बोल्डर एवं मुरम डालकर इतिश्री कर ली है।
जबकि यहां भी पक्की सड़क बनना प्रस्तावित है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड यह भी दस साल पूर्व नया वार्ड बना है। यहां की भी कई गलियां सड़कविहीन हैं, यहां के रहवासी टैक्स तो पूरा भर रहे हैं लेकिन सड़क के अभाव में बारिश के मौसम में नारकीय जीवन जी रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned