scriptModi Public Meet : सागर में मोदी ने गिनाए अपने काम,कांग्रेस को बताया नाकाम | PM Modi says in sagar madhya pradesh congress govt has failed | Patrika News

Modi Public Meet : सागर में मोदी ने गिनाए अपने काम,कांग्रेस को बताया नाकाम

locationसागरPublished: May 05, 2019 06:04:21 pm

Submitted by:

Samved Jain

आजादी के 75वें साल तक वह कर दिखाउंगा, जो कांग्रेस को 50 साल पहले करना था- मोदी

Modi Public Meat : सागर में मोदी ने गिनाए अपने काम,कांग्रेस को बताया नाकाम

Modi Public Meat : सागर में मोदी ने गिनाए अपने काम,कांग्रेस को बताया नाकाम

सागर. सागर के कजलीवन मैदान में आयोजित मोदी की सभा की शुरुआत से ही नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर अटैक करते हुए नजर आए। मोदी ने कांग्रेस सरकार पर करीब 10 मिनट का भाषण दिया। जिसमें मोदी ने जनता को समझाया कि कैसे कांग्रेस सरकार के रहते उनका शोषण हुआ और एनडीए ने क्या किया और क्या करने वाली है। इस दौरान उन्होंने कुछ बड़ी-बड़ी बातें भी कहीं।
Modi Public Meat : सागर में मोदी ने गिनाए अपने काम,कांग्रेस को बताया नाकाम
मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वंश और विरासत से देश को अपना जागीर समझने वालों की दाल भारत में नहीं गल पा रही है। साथियों आजादी के बाद महामिलाबटी कांग्रेस के राज में पीढिय़ा बीत गई, लेकिन हमारे देश में मूलभूत सुविधाओं की कमी बनी रही। देश के साथ कांग्रेस की आपराधिक लापरवाही का ही कारण है कि जो काम देश की आजादी के बाद पहले 25 साल में पूरा हो जाना चाहिए था, उसके लिए अब हमें 21वीं सदी में पूरी शक्ति लगाना पड़ रही है।
Modi Public Meat : सागर में मोदी ने गिनाए अपने काम,कांग्रेस को बताया नाकाम
उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि आप मुझे बताइए आजादी के २५ साल में हर भारतीय के पास अपना खुद का घर, पक्का घर हो जाना चाहिए था कि नहीं? हर भारतीय के घर में बिजली का कनेक्शन होना चाहिए? शौचालय की सुविधा हर किसी के पास होना चाहिए थी कि नहीं? बैंक खाता, स्वच्छता, रसोई धुएं से मुक्त, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा होना चाहिए थी कि नहीं? जो काम पहले 25 साल में नहीं हो सके, उसे अब हमारी सरकार 21वीं सदी में आजादी के 75 साल से पहले पहले पूरा करने का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। साल 2022 तक हर बेघर के पास उसका अपना पक्का घर होगा। सभी के पास तमाम सुविधाएं होगी। कांग्रेस और उसके साथियों ने जो-जो काम समय पर नहीं किया, उसे पूरा करने में आज देश की जो ऊर्जा, पैसा, संसाधन लग रहा है, उसके गुनाहगार कौन है? सीधा सिर्फ कांग्रेस है। मैं ये भी दावे के साथ कह सकता हूं कि इधर कांग्रेस सत्ता में रहती तो ये काम भारत की आजादी के 100 साल तक भी पूरा नहीं करती, विश्वास से कह सकता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो