scriptआशीर्वाद मांगने के साथ-साथ आभार व्यक्त कर गए मोदी,होने लगी ये चर्चाएं | PM Modi Says Thank You to Peoples before completing 2019 election | Patrika News

आशीर्वाद मांगने के साथ-साथ आभार व्यक्त कर गए मोदी,होने लगी ये चर्चाएं

locationसागरPublished: May 05, 2019 07:03:24 pm

Submitted by:

Samved Jain

मोदी बोले: नामदारों ने मेरी छवि बिगाडऩे एक्सपर्ट से नए-नए शब्द सीखे, लेकिन झूठ का पुलंदा ज्यादा नहीं टिक सका

आशीर्वाद मांगने के साथ-साथ आभार व्यक्त कर गए मोदी,होने लगी ये चर्चाएं

आशीर्वाद मांगने के साथ-साथ आभार व्यक्त कर गए मोदी,होने लगी ये चर्चाएं

सागर. सागर की सभा में मोदी के अलग-अलग देखने मिले। जहां पर सीना ठोककर एनडीए के काम गिनाते, कांग्रेस को कमजोर बताते नजर आए। वहीं उनका इमोशनल अंदाज भी देखने मिला। अपने 35 मिनट के भाषण के दौरान मोदी की इस स्पीच ने लोगों को चर्चा करने मजबूर कर दिया। मोदी ने यहां 2019 के लिए सभी से आशीर्वाद, लेकिन धन्यवाद और आभार व्यक्त भी किया। इस बात को कुछ लोग सोशल पर तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत करते नजर आए। हालांकि, सच्चाई क्या है आप पढि़ए।
मोदी ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों की सरकार को आपने 2014 में ढहाया। आज के परिणाम आपके सामने है। इसीलिए आज मैं आपसे 2019 के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। साथ-साथ 2014 के लिए धन्यवाद करने भी आया हूं। मोदी ने यह बात मंच से इसीलिए कही क्योंकि उनके प्रधानमंत्री बनने के बाद कोई आभार सभा नहीं हुई थी। इस मौके पर मोदी ने कहा कि भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ी अर्थवयवस्था है। कांग्रेस के समय में जो महंगाई दर डबल डिजिट में थी, वह अब 3 या 4 प्रतिशत पर कंट्रोल कर दिया है। मोबाइल से लेकर तेज रफ्तार ट्रेन तक आज भारत में बन रही है। यही बात इनको पचती नहीं है। वह रात-रात सोचते है कि ये चाय वाला इतना सीख कैसे गया? और देश को इतना आगे कैसे ले जा रहा है। यही सवाल उनको खाए जा रहा है।
आशीर्वाद मांगने के साथ-साथ आभार व्यक्त कर गए मोदी,होने लगी ये चर्चाएं
मैं ईश्वर पर अपार श्रद्धा रखने वाला इंसान हूं। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ईश्वर को ही सत्य का स्वरूप मानते थे, इसीलिए इंसान कितना भी झूठ बोले, झूठी कहानी गढ़े, एक्सपर्ट ट्रैनिंग लेकर नए-नए शब्द बनाए, लेकिन कभी न कभी सत्य बाहर निकल ही आता है। ईश्वर अपनी शक्ति दिखा ही देता है। विदेशी लोगों और ताकतों के बल पर बनाया झूठ का किला आखिर ढह गया, सच सामने ही आ गया। अब कांग्रेस ने नामदार ने स्वीकार कर लिया है, कि मोदी पर जो झूठे आरोप लगाए जा रहे थे, जो हमले साधे जा रहे थे उसका एकमात्र कारण यही था कि मोदी की छवि पर दाग लगाना। उन्होंने खुद कल एक इंटरव्यू में बोल दिया है। मैं अकेला नहीं हू, मेरे साथ ईश्वर है। मोदी ने कहा अरे, नामदार जिसको मां भारती के कण-कण ने खड़ा किया हो, उस पर जितना कीचड़ उछालोगे, उतने ही कमल ज्यादा खिलेंगे। आपने मीडिया में देखा होगा कि इस चौकीदार को गाली देते-देते खुद नामदार का अपना किरदार धुलता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो