scriptPolice are searching for the accused by registering the crime of murde | नशे ने नाश किया जीवन, कलयुगी बेटे ने अपनी मां को जिंदा जलाकर मार डाला | Patrika News

नशे ने नाश किया जीवन, कलयुगी बेटे ने अपनी मां को जिंदा जलाकर मार डाला

हत्या का अपराध दर्ज कर पुलिस तलाश रही ......

सागर

Published: December 27, 2021 05:47:23 pm

सागर। वैसे तो हर बुजुर्ग मां- बाप चाहते हैं कि मौत के बाद उनकी संतान ही उन्हें मुखाग्नि दे, लेकिन जिले के गढ़ाकोटा में दो दिन पूर्व शराबी बेटे ने अपनी मां को जिंदा जलाकर मार डाला। नशे की लते के आदी इस युवक ने शराब पीने के लिए मां से रुपए मांगे थे। मां न समझाते हुए मना किया तो युवक भड़क गया और उन्हें पीटते हुए कैरोसिन डालकर आग लगा दी थी। लपटों में घिरी मां चीखते हुए छत पर पहुंची जहां इस हालत में देख पड़ोसियों ने आग को बुझाया और अस्पताल में भर्ती कराया। अत्याधिक झुलसने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका में था। नशे की लत में डूबे कलयुगी बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत करने के बाद पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गई है।

dips_2_4357132_835x547-m.jpg
murder

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे के अनुसार बस स्टैंड के नजदीक बजरंग वार्ड में रहने वाले अजय तिवारी के परिवार में उनकी पत्नी प्रार्थना तिवारी और इकलौता बेटा आदित्य ही था। शुक्रवार को अजय तिवारी के घर से चीख पुकार और जलने की दुर्गंध आने पर आसपास के लोग जमा हो गए। इस बीच प्रार्थना तिवारी (40) दौड़ते हुए छत पर पहुंची। वे आग की लपटों में घिरी हुई बचाने की गुहार लगाते चीख रहीं थी। लोग भी दौड़े और छत पर चढ़कर पानी डाल डालकर आग को बुझाया। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आग से गंभीर रूप से झुलस चुकी प्रार्थना तिवारी को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनकी मौत हो थी।

बेटे की करतूत का दर्द

प्रार्थना तिवारी की आंखों में आग से झुलसने की जलन का उतना दर्द नहीं था जितना अपने ही बेटे आदित्य की करतूत का था। महिला की मौत के बाद पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि प्रार्थना तिवारी का बेटा अपनी मां की ऐसी हालत होने के बाद भी गायब है। एएसपी विक्रम सिंह कुशवाहा के अनुसार लोगों से पता चला है कि आदित्य शराब पीने का आदी है और आग की चपेट में आने से कुछ समय पहले ही प्रार्थना के साथ आदित्य का झगड़ा हुआ था।

आदित्य शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था और उसकी आए दिन की हरकत से परेशान मां ने उसे समझाते हुए रुपए देने से इनकार कर दिया था। इसी से भड़ककर उसने मां के साथ मारपीट करते हुए आग लगा दी थी। प्रार्थना तिवारी की दो संतानें हैं जिनमें बेटी का विवाह हो चुका है और अब आदित्य ही उनके साथ घर में रहता था। शराब पीने की लत के कारण उसका अक्सर विवाद होता था। कैरोसिन डालकर जलाकर मार डालने की वारदात के बाद न केवल गढ़ाकोटा बल्कि पूरे जिले में लोग स्तब्ध है। मां- बेटे के सबसे नजदीक रिश्ते की ऐसी हत्या करने वाले कलयुगी बेटे की हरकत के बारे में जानकर लोगों में सिहरन दौड़ जाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.