scriptचालान के अस्सी रुपए न पड़ते कम तो भागने में कामयाब हो जाता आरोपी | Police arrested an accused for taking country-made pistol | Patrika News

चालान के अस्सी रुपए न पड़ते कम तो भागने में कामयाब हो जाता आरोपी

locationसागरPublished: Jun 14, 2021 10:15:28 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

पुलिस ने देशी कट्टा लिए एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Police arrested an accused for taking country-made pistol

Police arrested an accused for taking country-made pistol

बीना. कोरोना कफ्र्यू में पुलिस जांच के दौरान एक व्यक्ति के पास चालान के लिए अस्सी रुपए नहीं होने पर पुलिस ने उसे जाने नहीं दिया गया और जब कार की जांच तो उसके पास देशी कट्टा व कारतूस जब्त किया। उसके साथ तीन लोग और थे जो भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश की जा रही है।
जानकारी के अनुसार रविवार को कोरोना कफ्र्यू के कारण प्रदेशभर में बंद रहता है। इसी दौरान रोकोटोको अभियान के तहत पुलिस रविवार को आंबेडकर तिराहे पर वाहनों की चैकिंग कर रही थी, जिसमें एक कार क्रमांक यूपी ९५ एल ५३९० जिसमें आगे नंबर नहीं होने व चार लोगों के बैठे होने पर पुलिस ने कार को रोका। जैसे ही कार रुकी उसमें सवार तीन लोग कटीली झांडिय़ों से कूंदकर भाग निकले, जिसके बाद पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की और तीन लोगों के भागने में वह पुलिस को गुमराह करता रहा और यह समझाने में सफल रहा कि पुलिस से चालानी कार्रवाई से डरकर वह भागे हैं। इसके बाद जब पुलिस ने एक हजार रुपए का चालान भरने के लिए रुपए मांगे तो उसके पास ९२० रुपए ही निकले, जिसके बाद पुलिस ने बाकी अस्सी रुपए और देने के लिए कहा जब पुलिस दूसरे वाहनों की तलाश करने लगी तो चौथा व्यक्ति भी भाग गया। इसके बाद पुलिस ने तत्काल उसका पीछा किया और खिमलासा रोड से उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद थानाप्रभारी कमल निगवाल को सूचना दी गई और कार जांच की तो एक देशी कट्टा मिला। पुलिस ने आरोपी सतेन्द्र पिता छोटेसिंह ठाकुर (३५) निवासी छानीकला हाल कबरई विवेकनगर महोबा को ३१५ बोर देशी कट्टा मय कारतूस के मिलने पर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
तीन साथी फरार
पुलिस को शक है कि यह किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे या फिर किसी घटना को अंजाम देकर आए हैं, जिसके बाद पुलिस ने रात में शहर के चप्पे-चप्पे में पॉइन्ट लगाकर बाकी के तीन साथियों की तलाश की, जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो