scriptआठ संदे हियों से पुलिस कर रही पूछताछ, वेयरहाउस से चोरी किया है अनाज, सीसीटीवी फुटेज से पता चली लोकेशन | Police arrested eight people suspected of stealing in warehouse | Patrika News

आठ संदे हियों से पुलिस कर रही पूछताछ, वेयरहाउस से चोरी किया है अनाज, सीसीटीवी फुटेज से पता चली लोकेशन

locationसागरPublished: Aug 04, 2019 09:58:25 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

कुरवाई थाने में हो रही पूछताछ

Police arrested eight people suspected of stealing in warehouse

Police arrested eight people suspected of stealing in warehouse

बीना. शुक्रवार की रात नौगांव-सतौरिया रोड स्थित पदम श्री वेयरहाउस में हुई चोरी के संदेह में वेयरहाउस संचालक और उनके परिजनों द्वारा ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित आठ लोगों को पकड़कर पुलिस के हावाले किया है। कुरवाई पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। वेयरहाउस से चोरी किया गया अनाज ट्रैक्टर-ट्रॉली में नहीं मिला है। इस मामले में पुलिस चौबीस घंटे में कोई सुराग नहीं जुटा पाई थी, लेकिन वेयरहाउस संचालक ने सक्रिय रहते हुए इन संदेहियों को पकड़वाया है।
वेयरहाउस संचालक रोहित जैन ने बताया कि कुरवाई रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज शनिवार की शाम चैक किए थे, जिसमें सुबह 4.26 बजे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली विदिशा की ओर जाते हुए दिखा, ट्रॉली में अनाज रखा हुआ था। इसके बाद उन्होंने कुरवाई सहित अन्य जगह तलाश की और अपने परिजनों को भी इसकी सूचना दी। रविवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली मेलुआ चौराहे के पास विदिशा रोड पर खड़े होने की सूचना रोहित के परिजनों ने उन्हें दी। मौके पर पहुंचने पर वहां ट्रैक्टर-ट्रॉली और आठ लोग मिले थे। इसकी सूचना डायल 100 को देकर ट्रैक्टर-ट्रॉली और संदेहियों को मेलुआ पुलिस चौकी भेजा गया, जहां से सभी को कुरवाई थाने भेज दिया गया और जहां खबर लिखे जाने तक पुलिस पूछताछ कर रही थी। कुरवाई थाने बीना से एसडीओपी, आगासौद थाना प्रभारी मैना पटेल, छोटी बजरिया चौकी प्रभारी मनीषा तिवारी भी पहुंची हैं। साथ ही विदिशा जिले के अन्य थानों के भी अधिकारी वहां कुरवाई पहुंचे।
ट्रैक्टर-ट्रॉली में मिली वेयरहाउस में रखी बरसाती
वेयरहाउस संचालक ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में वेयरहाउस में रखी उनकी काली बरसाती भी मिली है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज में जो ताले काटने का कटर दिख रहा था वह भी उनके पास से मिला है, जिससे इनपर चोरी करने का पूरा संदेह है।
चल रही है पूछताछ
जो भी संदेही पकड़े गए हैं उनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए लोगों ने चोरी की है या नहीं पूछताछ के बाद ही पता चलेगा।
धु्रवराज सिंह, एसडीओपी, बीना

ट्रेंडिंग वीडियो