scriptनौ वर्षीय बालिका से दुराचार का आरोपी पुलिस ने दबोचा | Police arrested the accused | Patrika News

नौ वर्षीय बालिका से दुराचार का आरोपी पुलिस ने दबोचा

locationसागरPublished: May 23, 2018 04:50:15 pm

बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी वहां से भाग गया था।

Police arrested the accused

Police arrested the accused

रहली. थाना अंतर्गत एक वार्ड में नौ वर्षीय बालिका को धर्मस्थल में ले जाकर दुराचार करने वाले ४० वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी रामअवतार चौरहा ने बताया कि पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि 21 मई की शाम करीब 7.30 बजे मेरी पुत्री के साथ भग्गी उर्फ भागीरथ पटैल (४०) ने एक धर्मस्थल में ले जाकर दुराचार किया। चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस ने
महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। जिसे पुलिस ने मंगलवार की सुबह करीब 7.30 बजे नदी किनारे से गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

पीडि़त परिवार से की मुलाकात

मंगलवार को पीडि़त परिवार से कांग्रेस के वीरेंद्र गौर, देवेंद्र फुसकेले, शारदा खटीक, संजय पटैरिया, शिवराज ठाकुर, प्रमोद नायक आदि ने मुलाकात की।


नाबालिग को भगाकर ले जाने वाला पकड़ाया
राहतगढ़. थाना क्षेत्र के एक ग्राम से नाबालिग लड़की को विगत दिवस बहला-फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी अपने मामा के घर आई थी। जिसे सागर निवासी संजय कुर्मी बहला फुसलाकर भगा कर इंदौर ले गया। जिसकी रिपोर्ट नाबालिग के परिजनों ने राहतगढ़ थाना में दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए नाबालिग को मोती नगर थाना सागर क्षेत्र से बरामद कर लिया था। इसके बाद आरोपी को भी मुखबिर की सूचना पर मोती नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ 363, 366, 376 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी कमलेश साहू, सब इंस्पेक्टर बबीता चौधरी, रामनिवास शुक्ला मौजूद थे।

इधर, दो आदतन अपराधी जिलाबदर
सागर. कलेक्टर के आदेश पर दो आदतन अपराधियों को जिलाबदर किया गया है। कलेक्टर ने यह कार्रवाई एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल के प्रतिवेदन के आधार पर की है। प्रतिवेदन के आधार पर विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में लिप्त कल्याण सिंह पिता विशन सिंह ठाकुर (४०) निवासी रामछायरी थाना नरयावली और सुभाष वार्ड निवासी गोलू उर्फ गोविंद सिंह घोषी पिता गजराज सिंह घोषी को सागर जिले की सीमाओं से बाहर जाने को कहा गया है। दोनों के विरुद्ध अपने थाना क्षेत्रों में कई अपराध दर्ज हैं। उनके रिकार्ड में भी कोई सुधार नहीं आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो