नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 3 आरोपियों को 12 घंटे के भीतर पुलिस ने खोज निकाला

-गढ़पहरा अनगढ़ देवी मंदिर से दर्शन करके जंगल के रास्ते हनुमान मंदिर गई नाबालिग से 4 आरोपियों ने किया था सामूहिक बलात्कार

By: आकाश तिवारी

Published: 03 Mar 2019, 08:03 AM IST

सागर. नाबालिग से गैंगरेप करने वाले चार आरोपियों में से तीन आरोपियों को कैंट थाना पुलिस ने 12 घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए इन आरोपियों ने नाबालिग से दुराचार की बात भी कबूली है। हालांकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। बता दें कि 1 मार्च को दोपहर 2.30 बजे पीडि़त नाबालिक अपने गांव साडेरी से नाना के साथ सतवासा ललितपुर के लिए जा रही थी। रास्ते में गढ़पहरा अनगढ़ देवी मंदिर से दर्शन करके जंगल के रास्ते हनुमान मंदिर गई थी। लौटते समय ४ आरोपियों ने दोनों को रोक लिया और उनसे मारपीट की। वहीं, नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किया।

कैंट थाना पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर ४ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

-शराब दुकान के पास से पकड़ा

पुलिस को सूचना मिली कि संदेही नरेंद्र अहिरवार, प्रदीप सौर, मोतीलाल सौर और नोनी सौर निवासी कुड़ारी गढ़पहरा के जंगल में लकड़ी काटने गए थे। कैंट थाना टीआई दोहरे ने तुरंत इन्हें पकडऩे के लिए टीम गठित की और घेराबंदी करते हुए नरेंद्र अहिरवार, प्रदीप सौर और मोतीलाल सौर को कुड़ारी स्थित शराब दुकान के पास से पकड़ लिया। इसके बाद तीनों को थाने लेकर आई। इस दौरान एक आरोपी नोनी फरार हो गया। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने नाबालिग से दुराचार की बात कबूली।

आकाश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned