scriptब्लैकबोर्ड पर 12वीं के छात्र ने क्या लिख दिया कि थाने में हो गई शिकायत | police complaint against 12th student chandpur rehli school news | Patrika News

ब्लैकबोर्ड पर 12वीं के छात्र ने क्या लिख दिया कि थाने में हो गई शिकायत

locationसागरPublished: Dec 03, 2022 07:23:31 pm

Submitted by:

Manish Gite

chandpur rehli school news- शायरियां लिखने से मना किया तो छात्र ने प्राचार्य और कम्प्यूटर ऑपरेटर के साथ झूमाझटकी, थाने में मुकदमा पंजीकृत…।

sagar1.jpg

रहली। चांदपुर के स्कूल के एक छात्र ने ब्लैक बोर्ड पर तरह-तरह की शायरियां लिख दी, इतना ही नहीं उसने अभद्र भाषा भी लिख दी। इसकी शिकायत के बाद प्राचार्य और कंप्यूटर आपरेटर ने छात्र को ऐसा करने से मना किया तो छात्र ने उनके साथ भी अभद्रता कर दी। कंप्यूटर आपरेटर ने थाने में संबंधित छात्र के खिलाफ केस रजिस्टर्ड कराया है। उसे स्कूल से निष्कासित भी कर दिया गया है। स्कूल प्रबंधन ने उसे केवल परीक्षा में ही सम्मिलित होने की अनुमति की बात कही है।

 

यह भी पढ़ेंः

मेडिकल कॉलेज में छेड़छाड़, स्टूडेंट्स ने बाहरी युवकों की कार में की तोड़फोड़, पीटा भी


सागर जिले के रहली में शासकीय हाई स्कूल चांदपुर है। चांदपुर का ही रहने वाले कक्षा 12वीं के छात्र पर यह आरोप लगा है। चांदपुर हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से लेकर प्राचार्य, महिला शिक्षक, पुरुष शिक्षक सभी इस छात्र से परेशान हैं। कई बार उसकी शिकायतें कर चुके थे।

स्कूल में पदस्थ शिक्षक सुधीर यादव ने बताया कि यह छात्र स्कूल के कमरों में बने ब्लैक बोर्ड या नोटिस बोर्ड पर शायरियां लिख देता है और लड़कियों को देखकर छींटाकशी भी करता है। हद तो तब हो गई जब शिक्षक ने यह सब करने से मना किया तो प्राचार्य व शिक्षक से बदसलूकी करने लगा।

स्कूल के कंप्यूटर ऑपरेटर नवनीत दुबे ने जब छात्र को समझाने की कोशिश की तो उसे भी गंदी-गंदी गालियां देते हुए मारने के लिए तैयार हो गया। यह सब करीब 3 -4 दिन से इस हाई स्कूल में चल रहा था।

समझाने के बाद भी जब नहीं माना तो छात्र के खिलाफ कंप्यूटर ऑपरेटर व छात्राओं ने पुलिस थाना में मुकदमा पंजीकृत करा दिया। वहीं शाला प्राचार्य द्वारा छात्र को विद्यालय से निष्कासित कर केवल परीक्षा में बैठने की अनुमति दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो