scriptरेलवे ट्रैक पर धड़ से कटी मानव भुजा मिलने से सनसनी | police found human dead body part on railway track | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर धड़ से कटी मानव भुजा मिलने से सनसनी

locationसागरPublished: Dec 21, 2018 12:14:12 pm

पुलिस को ट्रेन हादसे के बाद अज्ञात शव के अंग यहां तक बिखरने का अंदेशा

रेलवे ट्रैक पर धड़ से कटी मानव भुजा मिलने से सनसनी

रेलवे ट्रैक पर धड़ से कटी मानव भुजा मिलने से सनसनी

सागर. बहेरिया थाना क्षेत्र में पिपरिया करकट गांव के नजदीक रेलवे ट्रैक पर गुरुवार तड़के अज्ञात व्यक्ति की बांयी भुजा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमोह की ओर जाने वाले ट्रैक पर मिली भुजा को बरामद कर उसे परीक्षण के लिए बीएमसी भेजकर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के गांवों से गुमशुदा लोगों की सूचना और सागर-बीना व ट्रैक के नजदीक के पुलिस थानों को पिछले दो-तीन दिनों में ट्रेन की चपेट में आने के मामलों की जानकारी जुटा रही है।

बहेरिया थाने से मौके पर पहुंचे एसआई केएल ठाकुर ने बताया कि गुरुवार तड़के किसी व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर मानव का धड़ से कटा हुआ हाथ पड़ा होने की सूचना थाने को दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मानवीय भुजा ट्रैक पर पड़ी मिली जिसके करीब दो दिन पुराना होने का अनुमान है। आसपास के गांव से पहुंचे लोगों से भी पुलिस ने लापता व्यक्ति के बारे में पूछताछ कर ट्रैक पर दोनों ओर भी शव की तलाश की। पुलिस का अनुमान है कि सागर-बीना या उससे भी पहले किसी जगह कोई व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आया और इंजन में फंसने से उसके अंग बिखरते हुए यहां तक आ गए।
पुलिस ने मानवीय भुजा को बीएमसी पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसका परीक्षण करते हुए उसके सेंपल भी जमा किए हैं। उधर पुलिस ने आसपास के क्षेत्र से कोई जानकारी नहीं मिलने के कारण सागर-बीना में जीआरपी पुलिस सहित ट्रैक के नजदीक के पुलिस थानों से पिछले दिनों में हुए हादसों में जान गवांने वालों की जानकारी मांगी है। गुरुवार को पुलिस ने मानवीय भुजा को बीएमसी की मर्चुरी में परीक्षण के बाद उसे दफन करा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो