scriptससुराल में रह रहे ट्रैफिक आरक्षक ने रिश्तेदार की पत्नी के साथ ये क्या कर दिया, 15 अगस्त को हुआ था सम्मान | Police personnel accused of tampering On the case | Patrika News

ससुराल में रह रहे ट्रैफिक आरक्षक ने रिश्तेदार की पत्नी के साथ ये क्या कर दिया, 15 अगस्त को हुआ था सम्मान

locationसागरPublished: Aug 18, 2018 11:05:02 am

Submitted by:

sunil lakhera

एसपी ने थाने से हटाया, दो दिन पहले स्वतंत्रता दिवस समारोह में हुआ था आरक्षक का सम्मान

Police personnel accused of tampering On the case

Police personnel accused of tampering On the case

सागर. ससुराल में रह रहे ट्रैफिक आरक्षक द्वारा रिश्तेदार की पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोपी आरक्षक ट्रैफिक ड्यूटी के लिए चर्चा में रह चुका है और दो दिन पहले 15 अगस्त को उसे कर्तव्यनिष्ठा के लिए सार्वजनिक रूप से सम्मानित भी किया गया था।
गुरुवार देर रात आरक्षक का रिश्तेदार अपनी पत्नी के साथ गोपालगंज थाने पहुंचा और शिकायत की। जिस पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। उधर, एसपी के आदेश पर आरक्षक को ट्रैफिक थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार ट्रैफिक आरक्षक धर्मेन्द्र चौबे अपनी श्रीराम नगर स्थित ससुराल के मकान में रहता है। उसका रिश्तेदार भी एसपी ऑफिस में तैनात है। गुरुवार रात करीब 12.15 बजे धर्मेंद्र का रिश्तेदार अपनी पत्नी के साथ गोपालगंज थाने पहुंचा और छेड़छाड़ की शिकायत की। उसकी पत्नी ने बताया कि रात करीब 11.45 बजे धर्मेन्द्र ने उसके साथ अशोभनीय व्यवहार करते हुए बुरी नियत से हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। उनकी शिकायत सुनने के बाद थाने से वरिष्ठ अधिकारियों को पुलिसकर्मियों के बीच विवाद से अवगत कराते हुए रात में ही ट्रैफिक आरक्षक धर्मेन्द्र के विरुद्ध छेड़छाड़ का अपराध दर्ज कर लिया गया। धर्मेन्द्र करीब एक माह पहले चर्चा में आया था, जब कटरा में वन-वे में प्रवेश से रोकने पर कुछ युवकों ने उसके साथ हाथापाई कर दी थी। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो दिन पहले धर्मेन्द्र को पीटीसी मैदान पर सार्वजनिक आयोजन में सम्मानित भी किया गया था। मामला दर्ज होने के बाद डीएसपी संजय खरे ने एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल के आदेश पर उसे ट्रैफिक थाने से पुलिस लाइन रवाना कर दिया है।
मवेशियों को लेकर विवाद, ठंडे से पीटा- वहीं राहतगढ़ क्षैत्र के ग्राम चंदापुर में मवेशियों को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने ताया कि चंदापुर निवासी वर्षा पति पप्पू अहिरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि शुक्रवार को दोपहर में करीब 3 बजे शिवराज धानक और खूबे मेरी सास मीरा बाई को मवेशियों उलाहना देते हुए अभद्रता कर रहे थे। जब मैंने रोका तो दोनों ने डंडो से मारपीट कर दी। जिससे मुझे गंभीर चोटें आई हैं। पास में मौजूद सरस्वती ने मुझे बचाने लगी तो भूरी बाई और बैजंती बाई ने लात-घूसों पीटना शुरू कर दिया। पुलिस फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो