scriptकिसका है कुत्ता पुलिस जेल जाकर करेगी आरोपियों से पूछताछ, चोरी का आवेदन आने के बाद लिया निर्णय | Police will go to jail and inquire | Patrika News

किसका है कुत्ता पुलिस जेल जाकर करेगी आरोपियों से पूछताछ, चोरी का आवेदन आने के बाद लिया निर्णय

locationसागरPublished: Jul 01, 2019 09:48:56 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

मामला हत्या के आरोपियों के कुत्ते का, पुलिस कर रही है देखरेख

Police will go to jail and inquire

Police will go to jail and inquire

बीना. गनेश वार्ड में हुए हत्याकांड के आरोपियों के पास एक कुत्ता (जिमी) था जो उनके जेल जाने के बाद पुलिस ने अपनी देखरेख में रखा है। पुलिस के पास कुत्ता होने की सूचना मिलने के बाद एक व्यक्ति ने उसे अपना कुत्ता बताया है और कुछ वर्ष पहले चोरी होने का दावा किया है।
गौरतलब है कि हत्याकांड के आरोपियों के जेल जाने के बाद कुछ दिनों से जिमी भूखा, प्यासा उनके घर में ही कैद था। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह उसे छोटी बजरिया चौकी लेकर आए और वहीं उसकी देखरेख कर रहे हैं। इसकी जानकारी साईंधाम कॉलोनी में रहने वाले जितेन्द्र सिंह पवार को मिली और वह सोमवार की दोपहर चौकी पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि यह उनका कुत्ता है और करीब दो वर्ष पहले चोरी हो गया था। जिसके खरीदी के दस्तावेज और फोटो भी उनके पास है। जितेन्द्र ने यह कुत्ता शहर के रहने वाले टीटू चौकसे से खरीदा था जो उनके साथ चौकी गए थे। उन्होंने बताया कि उनके पास पूरे दस्तावेज हैं। साथ ही तीन हजार रुपए में दस्तावेज भी तैयार कराए थे। जितेन्द्र ने थाना प्रभारी को आवेदन देकर जुलाई 17 में गुम होने का उल्लेख किया है। जिसकी पहचान उन्होंने कर ली है और उन्होंने कुत्ता उन्हे सुपूर्द करने की मांग की है।
आरोपियों के रिश्तेदार भी पहुंचे चौकी
आरोपियों के रिश्तेदार भी कुत्ता लेेने के लिए चौकी पहुुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें भी कुत्ता नहीं दिया है। पुलिस अपनी देखरेख में ही उसे रखे हुए है, जिससे वह सुरक्षित रहे।
जेल जाकर पुलिस करेगी आरोपियों से पूछताछ
आवेदन मिलने के बाद अब पुलिस इस मामले में जेल जाकर आरोपियों से पूछताछ करेगी। जिसमें कुत्ता कहां से खरीदा था और कब खरीदा था इसकी जानकारी ली जाएगी। विस्तृत पूछताछ के बाद ही कुत्ता किसी के सुपूर्द किया जाएगा।
मिला है आवेदन
इस संबंध में आवेदन मिला है। अब आरोपियों से पूछताछ के बाद ही कुछ निर्णय लिया जाएगा।
अनिल मौर्य, थाना प्रभारी, बीना

ट्रेंडिंग वीडियो