scriptपॉजीटिव युवक ने तीन दिन किया रिफाइनरी में काम, एक कंपनी में है इंजीनियर | Positive youth worked in refinery for three days | Patrika News

पॉजीटिव युवक ने तीन दिन किया रिफाइनरी में काम, एक कंपनी में है इंजीनियर

locationसागरPublished: Jul 04, 2020 08:54:06 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

पॉजिटिव की जानकारी मिलने के बाद किया जा रहा सैनेटाइजेशन

बीना. गुरुवार की रात वीरसावकर वार्ड में रहने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह युवक रिफाइनरी में कार्य कर रही एक कंपनी का इंजीनियर है और रिपोर्ट आने के पहले ही तीन बार रिफाइनरी में ड्यूटी करने के लिए भी गया था। इसकी जानकारी लगते ही रिफाइनरी प्रबंधन द्वारा सैनेटाइजेशन का कार्य शुरू करा दिया गया है।
बीएमओ डॉ. संजीव अग्रवाल ने बताया कि युवक का सैम्पल २९ जून को हुआ था। इसके बाद युवक दो दिन बाइक से और एक दिन कंपनी के वाहन से अन्य कर्मचारियों के साथ रिफाइनरी गया था, जहां काम किया है। युवक का कहना है कि वह सोशल डिस्टेंस के साथ रिफाइनरी गया था और अलग केबिन में बैठकर काम किया है। हिस्ट्री में करीब बाहर लोग संपर्क में आए हैं। वहीं रिफाइनरी प्रबंधन द्वारा वाहन सहित कंपनी के कार्यालय में सैनेटाइजेशन कराया गया है, जिससे संक्रमण किसी और कर्मचारी में फैले।
बरत रहे हैं एहतियात
एचआर नवीन सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचने शुरू ही प्रबंधन द्वारा एहतियात बरती जा रही है। गेट पर एक कर्मचारी द्वारा सभी के हाथ सैनेटाइज कराए जाते हैं। कंपनी के पॉजिटिव कर्मचारी के काम पर आने की सूचना मिलते ही सभी जगह सैनेटाइजेशन कराया गया है।
500 से भी ज्यादा हो चुके हैं सैम्पल
कोरोना मरीज सामने आने के बाद लगातार सैम्पल लिए जा रहे हैं और अभी तक 550 से भी ज्यादा सैम्पल लिए जा चुके हैं। शनिवार को टीम ने चमारी, देवल गांव में सैम्पल लिए। किल कोरोना अभियान में सर्दी, जुखाम, बुखार के मरीजों सैम्पल लिए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो