script

स्थानांतरण के दस दिन बाद भी नहीं हुई टीआई की पोस्टिंग, बढ़ रही घटनाएं

locationसागरPublished: Jul 29, 2019 09:09:50 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

लगातार हो रही शहर में चोरियां

Posting of TI not even after ten of the transfer

Posting of TI not even after ten of the transfer

बीना. थाना प्रभारी का तबादला हुए दस दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक यहां नए थाना प्रभारी की पोस्टिंग नहीं हो पाई है और शहर में अपराध बढ़ रहे हैं। इसके बाद भी अधिकारियों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसी बीच पुलिस द्वारा मारपीट का मामला भी सामने आ चुका है।
थाना प्रभारी अनिल मौर्य 19 जुलाई को बीना से रिलीव हो चुके हैं, लेकिन उनकी जगह अभी तक कोई नहीं आया है। जिससे पुलिस की सक्रियता भी घट गई है और आए दिन शहर में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। पिछले दिनों ही नानक वार्ड में दो मकानों से बाइक, टीवी चोरी हुई थीं और दूसरे दिन ही बड़ी बजरिया में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है। पहले हुई चोरियों का भी सुराग नहीं लग पाया है। शहर की कानून व्यवस्था भी चरमराती जा रही है। जबकि क्षेत्र बढ़ा है और थाना प्रभारी के न होने से व्यवस्था नहीं संभल पा रही है। टीआई के न होने पर छोटी-छोटी घटनाएं होने पर एसडीओपी और क्षेत्र के दूसरे थानों के प्रभारियों को आकर स्थिति को संभालना पड़ता है।
यातायात व्यवस्था हो रही प्रभावित
शहर की यातायात व्यवस्था को संभालने वाला भी कोई नहीं है। जिससे शहर में वाहन चालक मनमर्जी से वाहन चला रहे हैं। सबसे ज्यादा समस्या शहर के चौराहों, तिराहों पर बनी हुई है। टीआई के होने पर इन व्यवस्थाओं में सुधार किया जाता है।
जिले में सात टीआई की है कमी
जिले में सात टीआई की कमी है। जैसे ही जिले में टीआई की पोस्टिंग होगी तो उन्हें थानों में भेज दिया जाएगा।
अमित सांघी, एसपी, सागर

ट्रेंडिंग वीडियो