सूखा, फसल बीमा की मांग करने आए थे पर इस पार्टी में दिखी गुटबाजी

सूखा, फसल बीमा की मांग करने आए थे पर इस पार्टी में दिखी गुटबाजी

Manish Kumar Dubey | Publish: Jul, 13 2018 04:31:53 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस में फिर सामने आई गुटबाजी

सागर. किसानों को सूखा राहत व फसल बीमा की राशि की मांग को लेकर कांगे्रस ने दो ज्ञापन सौंपे। एक ज्ञापन तो पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में सौपा गया, जबकि दूसरा ज्ञापन किसान कांग्रेस के नेतृत्व में पार्टी के दूसरे गुट के नेताओं ने कलेक्टर को दिया है। कांग्रेस के इस कार्यक्रम के बाद पार्टी की गुटबाजी एक बार फिर उजागर हो गई है। ग्रामीण मुद्दों को लेकर आयोजित इस प्रदर्शन में पार्टी के जिला ग्रामीण अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत सहित उनके साथ के नेता भी नदारद थे।
नरयावली विधानसभा क्षेत्र सहित जिले के किसानों व आमजनों की विभिन्न बुनियादी समस्याओं को लेकर कांग्रेसियों ने पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन अपर कलेक्टर तन्वी हुड्डा को सौंपा। प्रदर्शन के पूर्व कांग्रेसियों ने पीली कोटी के पास एकत्रित होकर वहां से हाथों में तख्तियां व पार्टी का झंडा लेकर रैली के रूप में नारेबाजी करते हुए कचहरी से कलेक्ट्रेट पहुंचे।
प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपने वालों में जिला शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष ठा. लगन सिंह, ब्लॉक किसान कांग्रेस के अध्यक्ष पं. रामदयाल चौबे, पुरुषोत्तम शिल्पी, युवक कांग्रेस अध्यक्ष अशरफ खान, मंडलम अध्यक्ष शिवपाल यादव, नगर कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र कुर्मी, आरआर पाराशर, राजा सेन, अमित राम जी दुबे, नेवी जैन, प्रमिला ंिसंह, मुकुल पुरोहित, विजय साहू, मदन सोनी सहित बड़ी बड़ी संख्या में कांगे्रसी मौजूद थे।
ये भी पहुंचे
वहीं दूसरी ओर नरयावली विधानसभा के किसानों को सूखा राहत व बीमा की राशि देने की मांग को लेकर किसान कांग्रेस के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें आनंद तोमर, देवेंद्र तोमर, नीरज आठिया, हेमंत शुक्ला, नीरज आठिया, सुरेंद्र रैकवार, सुनील पटैल, सुभाष यादव, सतीश यादव, शैलेंद्र तोमर, अवधेश तोमर, जहार कुर्मी, राजकुमार पटेल सहित अन्य कांग्रेसी शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned