विधानसभा में प्रश्न पूछ कर सरकार को घेरा विधायकों ने

विधानसभा में प्रश्न पूछ कर सरकार को घेरा विधायकों ने
Questions related to development work in the assembly

Shashikant Dhimole | Updated: 14 Jul 2019, 08:00:02 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

विधानसभा सत्र के पहले सप्ताह में जिले के विधायकों ने लगाए प्रश्न, सरकार को घेरा, अपनी विधानसभाओं तक ही सीमित रहे ज्यादतर सवाल

सागर. विधानसभा का मानसून सत्र के पहले सप्ताह में जिले के तीन भाजपा विधायकों ने विभिन्न योजनाओं के तहत चल रहे कार्यो, योजनाओं, कानून व्यवस्था आदि को लेकर विधानसभा में प्रश्न लगाए हैं। हालांकि विधायक ज्यादातर अपने विधानसभा तक ही सीमित रहे हैं। इसके अलावा एक भाजपा व एक कांग्रेस विधायक सक्रिय दिखाई नहीं दिए। विधानसभा में तगड़े विपक्ष की भूमिका में आई भाजपा में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में रहली विधानसभा से विधायक गोपाल भार्गव, खुरई विधायक व पूर्व ग्रहमंत्री भूपेंद्र सिंह व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और नरयावली विधायक प्रदीप लारिया हैं। इसके अलावा सागर विधायक शैलेंद्र जैन, बीना विधायक महेश राय तथा बंडा विस से कांग्रेस विधायक तरबर सिंह लोधी शामिल हैं।

इन्होंने किए सवाल

मानसून सत्र के पहले सप्ताह के पांच दिनों में खुरई विधायक भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा सहित प्रदेश स्तर के प्रश्न लगाकर सरकार को घेरने की कोशिश की है वहीं प्रदीप लारिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र से जुड़े मुद्दे उठाकर विस में प्रश्न किए। इसके अलावा सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने भी पूर्व में स्वीकृत हुई योजनाओं, विकास कार्य आदि को लेकर विधानसभा में प्रश्न पूछे कर सरकार से जवाब लिए वहीं बीना विधायक महेश राय ने भी बीना को जिला बनाने संबंधी प्रस्ताव पर सवाल कि ए।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned