राहतगढ़-खुरई मार्ग पर पेंच वर्क के दौरान फंस रहे वाहन, लगा जाम

राहतगढ़-खुरई मार्ग पर पेंच वर्क के दौरान फंस रहे वाहन, लगा जाम

गड्ढों के कारण हो रहे थे हादसे
राहतगढ़. लंबे अरसे के बाद राहतगढ़-खुरई मार्ग पर पेंच वर्क शुरू हो गया है। इस मार्ग में इतने गड्ढे हो गए थे कि वाहनों का चलना दूभर हो गया था। आए दिन छोटे वाहन वाले गड्ढे में गिरते थे और चोटिल हो जाते थे। वहीं बड़े वाहनों में भी आए दिन टूट-फूट होती रहती थी क्योंकि यह सडक़ मार्ग राहतगढ़ से खुरई खिमलासा मालथौन होते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा को
जोड़ता है।
इसलिए वाहनों का भी आवागमन काफी रहता है लेकिन राहतगढ़ से मालाघाट तक का मार्ग जो विधानसभा सुरखी में आता है और मालाघाट से सडक़ मार्ग खुरई विधानसभा में आता है। यह मार्ग पहले भी काफी क्षतिग्रस्त हो गया था बारिश में बहुत गहरे गहरे गड्ढे हो गए थे विनायकी सहित अन्य ग्रामों के लोगों ने इस संबंध में राजस्व मंत्री को ज्ञापन भी दिया था लेकिन अब पेंच वर्क का काम शुरू हो पाया है पेंच वर्क कार्य के दौरान बड़े वाहन फंस जाते है तो जो कंपनी काम कर रही है उसी की जेसीबी से बाहर निकाला जाता है। जेसीबी वाली भी उससे कुछ सेवा शुल्क लेने में गुरेज नहीं करते।
इससे जाम भी लग रहा है। लंबे अरसे के बाद पैच वर्क शुरू हुआ है गड्ढेे भरने के बाद कब तक चलता है या फिर जब तक दूसरे गड्ढे सडक़ मार्ग में हो जाएंगे।

manish Dubesy Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned