scriptपिकनिक मनाते मनाते मच गई चीख पुकार, 5 लोग डूबे, 1 बच्ची की जान बचाई गई | Rahatgarh waterfall 5 people of same family died due to drowning | Patrika News

पिकनिक मनाते मनाते मच गई चीख पुकार, 5 लोग डूबे, 1 बच्ची की जान बचाई गई

locationसागरPublished: Nov 17, 2020 06:22:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सागर राहतगढ़ वॉटरफॉल के पास बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 6 लोग डूबे, 5 लोगों की मौत, 1 बच्ची बची..

picnic.jpg

सागर. सागर में पल भर में एक परिवार तबाह हो गया। घटना राहतगढ़ वॉटरफॉल की है जहां पिकनिक मनाने गए एक परिवार के 5 सदस्यों की डूबने से मौत हो गई। पिकनिक की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गईं। हादसे में एक बच्ची जिंदा बची है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन लोगों के शव पानी से निकाले जा चुके हैं जबकि दो लोगों की तलाश की जा रही है।

 

देखते ही देखते डूब गया परिवार

बताया जा रहा है कि सागर के रहने वाले नजीर अपने परिवार के साथ राहतगढ़ वाटरफॉल पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। जहां वो वाटरफॉल के प्रतिबंधित एरिया में पहुंच गए और वहीं पर परिवार के लोग पिकनिक मना रहे थे इसी दौरान झरने में परिवार के लोग नहाने के लिए उतर गए और गहरे पानी में पहुंचने के कारण एक एक डूब गए। डूब रहे लोगों की चीख पुकार सुनने के बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरु की। पुलिस को एक बच्ची जिंदा मिली है जिसकी सांसे चल रही थीं जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के शव निकाल लिए गए हैं जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है। बता दें कि राहतगढ़ में बीना नदी पर बना ये वाटरफॉल वन विभाग की देखरेख में है। राहतगढ़ वाटरफॉल फॉरेस्ट एरिया में बना हुआ है और यहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं जिसके कारण यहां पर हादसे होते रहते हैं लेकिन हादसो के बावजूद कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो