रेलवे अधिकारी ने लगाई आग, हो सकता था बड़ा हादसा, पास था बुकिंग आॅफिस

कुछ ही देर में आग ने किया विकराल रुप धारण

By: sachendra tiwari

Published: 24 May 2018, 11:00 AM IST

बीना. रेलवे स्टेशन के सामने, बुकिंग ऑफिस के पीछे स्थित रेलवे क्वार्टर में एक रेलवे अधिकारी ने कचरे में आग लगा और देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। आग लगाने वाले रेलवे के अधिकारी कुछ भी समझ पाते तब तक आग ने कई पेड़ों को अपनी चपेट में ले लिया था।
शाम करीब साढ़े छह बजे रेलवे इलेक्ट्रिकल विभाग के एसएसई राजीव अग्रवाल ने क्वार्टर नंबर डी १२ बी में घर के बाहर डले कचरे में आग लगा दी। गर्मी ज्यादा होने व हवा चलने के कारण आग ने बंगले को चपेट में ले लिया। रेलवे के पास आग बुझाने के लिए कोई व्यवस्था न होने के कारण उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस व डायल १०० को दी। जिसके कुछ देर बाद पुलिस व दमकल वहां पहुंची। दमकल की मदद से करीब २५ मिनट में आग पर काबू पाया जा सका।
बंगले के आगे है बुकिंग ऑफिस
जिस जगह पर आग लगी थी उसे आगे ही रेलवे का बुङ्क्षकग ऑफिस है यदि आग बुझाने में जरा सी भी देर की जाती तो आग बुकिंग ऑफिस को भी अपनी चपेट में ले लेता। जहां पर रेलवे के उपकरण सहित कई महत्तवपूर्ण दस्तावेज भी रखे रहते हैं। इतना ही नहीं यहां आग लगने पर रेलवे नेटवर्क भी ठप हो सकता था क्योंकि टिकट काउंटर सहित अन्य ऑफिस में भी आग की घटना हो सकती थी।
दुकान के सामने बाइक खड़े करने पर की मारपीट
बीना. सर्वोदय चौक खिमलासा रोड पर एक युवक द्वारा दुकान के सामने बाइक खड़ी करने पर दो लोगों ने मारपीट कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार बुधवार दोपहर ३.३० बजे नेतराम पिता नाथूराम यादव २२ वर्ष निवासी ग्राम हांसुआ बाइक खड़ी कर ऑटो में सामान रख रहा था, जिसपर वहीं दुकान खोले हुए आदिल खान और एक अन्य व्यक्ति ने नेतराम के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीटकर दी। घायल को डायल १०० की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा २९४, ३२३, ५०६, ३४ के तहत मामला दर्जकिया गया है।

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned